Flipkart Big Bachat Days Sale: इस महंगाई भरे दौर में अगर आप बजट वाला फोन लेने की तलाश में भटक रहे हैं। लेकिन समझ नहीं आ रहा कि कौन सा फोन खरीदा जाएं तो अब फिक्र करने की कोई जरूरत नहीं हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि Flipkart आपको एक बढ़िया मौका दे रहा हैं।

वैसे तो इस शॉपिंग प्लेटफॉर्म कई स्मार्टफोंस सेल में बिक्री के लिस्टेड हैं लेकिन आप 15 हजार रूपये से कम के बजट में आने वाला Redmi 12 5G को खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को अभी जबरदस्त डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ बिक्री के लिए लिस्टेड किया हैं। जिसका बजट कम हैं वो इस ऑप्शन को देख सकता हैं। आइए, इसके मिल रहे ऑफर्स के बारे में फटाक से जानें –

Read More: बाढ़ से बर्बाद फसलों का मिलेगा मुआवजा, 10 अगस्त तक किसान करा लें यह जरूरी काम

Read More: Bigg Boss OTT Season 3 Winner: Sana Makbul wins the trophy along with Rs 25 lakhs

redmi 12 5G jpg

Redmi 12 5G : Flipkart Discount Offer

अब बात करें इसके प्राइस की बात करें तो यह 19,999 रुपए में लिस्टेड हैं। जिसे आप बचत सेल में फ्लिपकार्ट से 30% की छूट में सिर्फ 13,999 रूपये में खरीद सकते हैं। अब बात करें ऑफर्स की तो बैंक ऑफर के जरिए आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक दिया जा रहा हैं।

वहीं अगर कोई पुराना फोन एक्सचेंज करना चाहते हैं तो आपको 12,500 रुपए का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल रहा हैं। इसको पाने के लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होनी चाहिए और लेटेस्ट मॉडल होना चाहिए। इसके अलावा आप चाहें तो इसे 2,3340रूपये के नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं।

redmi jpg

Redmi 12 5G: Features & Specifications Detail

Redmi के इस फोन में 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है। जो 120hz रिफ्रेश रेट के साथ 1200nits की पीक ब्राइटनेस लेवल में आती है। वहीं ये हैंडसेट एंड्रॉइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें आपको स्नैपड्रैगन 685 का चिपसेट भी मिल रहा है।

Read More: SBI की इस स्कीम में एफडी करने पर मिल रहा इतना ब्याज कि हो जाएंगे मालामाल, जानें अपडेट

Read More: Sana Makbul के नाम Bigg Boss OTT 3 का खिताब, विनर बन लोगों को दिया मुहतोड़ जवाब

Camera Or Battery

कैमरा के तौर पर इसमें रियर ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया गया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। वहीं सेल्फी क्लिक करने और वीडियो कॉल के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए इस हैंडसेट में 5000 mAh की बैटरी दी गई हैं, जो 33 वॉट की रफ्तार से फास्ट चार्ज करता है।

 

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...