फ्लिपकार्ट सेविंग डेज पर पाएं iphone जैसे प्रीमियम स्मार्टफोन, इतने रूपये में बिक रहा, मची लूट

नई दिल्ली: Flipkart Big Saving Days Sale: अगर आप कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो 11 मार्च यानी आज से फ्लिपकार्ट वेबसाइट अपनी Big Saving Days सेल की शुरुआत हो चुकी है। इस सेल में कुछ शानदार स्मार्टफोन दिए जा रहे है। जिनके असल कीमत से कम दाम में बेचे जा रहे हैं। आपको इसमें iPhone 14, iPhone 14 Plus, Google Pixel 7 Series और Nothing Phone (1) पर बेहतरीन डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। अगर आप इनके बारे में जानना चाहते है तो आपको इस सेल के बारे में विस्तार से बताते हैं। जो 15 मार्च तक चलने वाला है।

इस Flipkart Sale में ICICI बैंक कार्ड होल्डर्स के लिए कई एक्सक्लूसिव ऑफर्स और डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है। ई-कॉमर्स कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर कुछ डील्स को टीज किया है। जिनका आप लुत्फ उठा सकते हैं।

iPhone मॉडल्स पर मिल रही शानदार डील ऑफर

Flipkart Big Saving Days सेल में आपको iPhone 14 और iPhone 14 Plus को काफी कम दाम में खरीदा जा सकेगा। टीजर के अनुसार, iPhone 14 को 60,000 रूपये से लेकर 69,999 रुपये के बीच बेचा जा रहा है, जिन्हें आप खरीद सकते हैं। वहीं iPhone 14 Plus को आप इस फ्लिपकार्ट सेल में 80,000 रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं।

 

वहीं इस सेल में Nothing Phone (1) पर भी भारी डिस्काउंट की पेशकश की गई है। इस फोन का बेस मॉडल 128GB स्टोरेज के साथ 26,999 रुपये में लिस्टेड किया गया है। जिसमें आपको फ्लिपकार्ट के इस सेल में बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर की वजह से इसकी दाम कम होकर 24 हजार रुपये तक हो सकते है। आपको एक बात बताते चलें कि Nothing Phone पर मिलने वाली डील को फिलहाल पब्लिकली नहीं किया गया है।

 

Google Pixel 7 पर भी मिल रहा डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल में Google Pixel 7 को भी आप ग्राहक कम कीमत पर खरीदा सकते हैं। हाल ही में लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन को 59,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। जिसे आप डिस्काउंट के बाद 50 हजार रुपये की कीमत में खरीद सकते है। अगर आप पिक्सल 7 सीरीज के स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका साबित हो सकता है। जब आपको सेल ने बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहे हैं।