Flipkart Discount Offers On Vivo T3 Lite: क्या आप कम बजट में 5G फोन लेने की सोच रहे हैं? अगर जवाब हैं हां, तो यह आर्टिकल आपके लिए ही है। जहां आप शॉपिंग साइट Flipkart से कई बेस्ट 5G स्मार्टफोन को कम दाम में खरीद सकते है।

वहीं बात करें बेस्ट ऑफर्स की तो आप ग्राहकों को Vivo T3 Lite का 5G स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा हैं। जिसे आप 15 हजार से कम प्राइस में खरीदकर अपना बना सकते हैं। इतना ही नहीं आप कई डिस्काउंट्स का फायदा भी उठा सकते हैं। आइए, इसपर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताएं।

Read More: Anupama का न्यू प्रोमो देख फैन्स का पारा हुआ हाई, बोले कि वे कभी अनुपमा…

Read More: Ration card rules for applying: तो ये लोग नहीं बनवा सकते हैं राशन कार्ड! तुरंत जानें जरुरी नियम

vivo 1 jpg

Vivo T3 Lite 5G: Discount Offer & New Price

कीमत: 15,499 रूपये (6GB + 128GB)

डिस्काउंट: 25 प्रतिशत का

नई कीमत: 11,499 रूपये

EMI: सिर्फ 562  रूपये प्रतिमाह

एक्सचेंज ऑफर: 7,300 रूपये का

बैंक ऑफर: इस ऑफर के तहत आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक दिया जा रहा है।

Vivo cheap phone jpg

Vivo T3 Lite 5G: Powerful Specifications Detail

फीचर और स्पेक्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.56 इंच की डिस्प्ले मिल रहे है। जो 90Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में साथ मिलता हैं। इसके साथ ही इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 चिपसेट का तगड़ा प्रोसेसर दिया जा रहा है। वहीं ये डिवाइस आउट ऑफ द बॉक्स Android 14 के ओएस पर रन करता हैं।

Read More: Bike का Engine होता है काफी गरम! तो जल्दी करें ये काम, हो सकती है ये खराबी

Read More: Nothing Phone (2a) Plus Vs OnePlus Nord 4: which is a better buy under Rs 30,000?

इसके अलावा ये हैंडसेट सिक्योरिटी के तौर पर साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट का सेंसर दिया हैं। जो IP54 रेटिंग सपोर्ट के साथ आता है। कैमरा की बात की जाएं तो इस डिवाइस में 50-मेगापिक्सल का सोनी प्राइमरी कैमरा मिलता है। वहीं इसका सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल के साथ आता है। जहां सेल्फी क्लिक करने के लिए 8MP का कैमरा दिया है। पावर के लिए इस डिवाइस में 15W की फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की शानदार बैटरी में आता है। जो फटाफट से फोन को कुछ ही मिनटों में चार्ज कर देगा।

आखिर में आपको बता दें कि इस फोन को आप 5 अगस्त तक के लिमिटेड ऑफर्स में खरीद सकते हैं। तो जल्दी से इस हैंडसेट को ऑनलाइन बुक कर घर डिलीवर करवा लीजिए।

 

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...