Flipkart Flagship Sale Deals on Electronics: इस अगस्त के महीने में 15 अगस्त और रक्षाबंधन के चलते कई ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर अलग अलग प्रोडक्ट्स और गैजेट्स पर तगड़ी सेल चल रही हैं। वहीं अगर आपने इन सेल का अभी फायदा नहीं उठाया हैं लेकिन उठाना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए ही हैं।

दरअसल, आप ग्राहकों को Flipkart पर चल रही Flagship Day Sale 2024 के चलते कई लेटेस्ट स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहे है। अगर आपका बजट कम है और आप नए फोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपके पास अच्छा मौका है। जहां आप 60 परसेंट की छूट में खरीद सकते हैं। आइए फ्रीडम सेल के दौरान मिल रहे कुछ स्मार्टफोन पर मिल रहे डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताएं।

Read More:Post Office Scheme : पोस्ट ऑफिस की सुपरहिट स्कीम में सिर्फ ब्याज से मिलेंगे 4 लाख रुपये! जानें पूरी योजना

Read More: Motorola Edge 50: फ्लिपकार्ट पर चल रही गजब की सेल! मोटरोला के इस फोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

oppo k12x jpg

OPPO K12x 5G

ओप्पो के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को खरीदना भी एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता हैं। जो 45W की सुपरवूक चार्जिंग के साथ आता हैं। आप इस फोन को Flipkart Flagship Day Sale के दौरान कम दाम में खरीद सकते है। इसपर आपको 15% की छूट मिल रही हैं। जिसके बाद आप इसे 18,999 रुपये की बजाय 15,999 रुपये में खरीदकर अपना बना सकते हैं। इतना ही नहीं इसमें आपको बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे हैं।

Motorola G85 5G

मोटोरोला के इस 5G स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट की फ्लैगशिप डे सेल से खरीद सकते हैं। जहां आप इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 17,999 रुपये में खरीद सकते है। वहीं इसपर आपको बैंक ऑफर के जरिए ICICI बैंक कार्ड पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही इसमें आपको एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ मिल रहा हैं।

Read More:Raksha Bandhan 2024: आख़िर कब मनाया जायेगा रक्षाबंधन और क्या होगा शुभ मुहूर्त! यहां जाने लेटेस्ट अपडेट 

Read More: सेडान खरीदना है तो Hyundai Verna पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, सस्ते में प्रीमियम फीचर्स का मजा

Infinix Note 40X 5G

इनफिनिक्स के इस नए फोन को भी आप खरीद सकते हैं। जिसकी पहली सेल फ्लिपकार्ट पर शुरू की गई है। इसे आप 19,999 रुपये की बजाय 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यानी 15 हजार रुपए से कम में आप इसके 8 GB रैम और 256 GB वाले स्टोरेज वेरिएंट को बैंक ऑफर के तहत खरीद सकते हैं।

realme note 13 Pro Plus jpg

Realme 13 Pro+ 5G

रियलमी के इस प्रो स्मार्टफोन को भी आप फ्लैगशिप सेल से 38,999 रुपये की बजाय 34,999 रुपये में खरीदकर अपना बना सकते है। इस सेल के तहत आप बैंक ऑफर और एक्सचेंज छूट का भी लाभ दिया जा रहा है। इस तरह से आप इस हैंडसेट को और भी कम दाम में खरीद सकेंगे।

हालांकि आपको इनके अलावा और भी लेटेस्ट स्मार्टफोन या पहले लॉन्च हुए मॉडल्स भी उपलब्ध मिल रहे हैं। इसके साथ ही आपको और भी कई प्रोडक्ट्स भी खरीदने को मिल जाएंगे। इसके लिए आपको शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर विजिट कर चेक करना होगा।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...