मेड इन इंडिया वाले इस लैपटॉप का भारत में चला सिक्का, कीमत सिर्फ 17,990 रूपये

नई दिल्ली: Latest Laptop: नेक्स्ट जनरेशन ब्रांड FUTOPIA ने कम किफायती प्राइस में अल्टीमस लैपटॉप सीरीज और WRISTIO घड़ी को भारत में लांच कर दिया है। सभी नए अल्टिमस लैपटॉप प्रभावशाली विशेषताओं से दमदार फीचर्स से लैस हैं। कंपनी ने इसमें फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ 14.1 (35.8 सेमी) और 15.6 (39.6 सेमी) आकार में लैपटॉप की एक प्रभावशाली कीमत पेश की हैं। ये लैपटॉप जबरदस्त बैटरी लाइफ को भी ऑफर करता हैं, जिसमें विंडोज 11 ओएस पर दिया है।

 

क्या है इस डिवाइस की खासियत

डेटा सुरक्षा के लिए RJ45 पोर्ट सहित, फुल एचडी डिस्प्ले, डुअल-बैंड वाई-फाई सपोर्ट, आकर्षक स्टीरियो स्पीकर, डेडिकेटेड न्यूमेरिक कीपैड, डुअल-माइक के साथ बिल्ट-इन 2.0 मेगा पिक्सेल वेबकैम, 1 साल की ऑनसाइट वारंटी और लाइटनिंग-फास्ट SSD पतले और हल्के फॉर्म फैक्टर के साथ स्टोरेज मिलता है। साथ ही यह मल्टीटास्किंग और मुश्किल ऑपरेशन को संभालने के लिए एक बेहतरीन मशीन है। जो 3 रंगों- ग्लॉसी ब्लैक, स्पेस ग्रे और क्लाउड सिल्वर में उपलब्ध है।

 

FUTOPIA स्मार्टवॉच सीरीज  

FUTOPIA ने हाल ही में स्मार्टवॉच लॉन्च की है – WRISTIO ने विशेष रूप से Amazon के साथ सफलता हासिल की है क्योंकि लॉन्च के कुछ ही घंटों के अंदर ही टॉप 50 बेस्ट-सेलर्स में शामिल हो गई है।

 

ये स्मार्ट वॉच WRISTIO 3 आईपीएस फुल टच एचडी डिस्प्ले, ब्लूटूथ-सक्षम कॉलिंग, कई वॉच फेसेज और खेल मोड, स्मार्ट स्वास्थ्य ट्रैकिंग, फोन और संगीत नियंत्रण, पासवर्ड लॉक, और कई अन्य मनोरंजक सुविधाओं जैसी फीचर में उपलब्ध है।

 

यह गेमिंग लैपटॉप, टैबलेट और टीडब्ल्यूएस, होम ऑडियो जैसे प्रोडक्ट्स को भारत और अन्य कई देशों में लॉन्च करने के लिए भी तैयार है। भारत में बेहतरीन गुणवत्ता वाले लैपटॉप और स्मार्टवॉच पेश करके FUTOPIA ने खुद की अलग पहचान बना ली है। जिसकी कीमत 17,990 रूपये की रेंज से शुरुआत है। इस लैपटॉप को लेकर ग्राहकों के बीच जबरदस्त मांग बढ़ रही हैं। जिसे आप भी अपने जेब खर्च के हिसाब से खरीद सकते हैं।