कमाल हो गया! 8,000 रुपये सस्ता मिल रहा Gaming Smartphone, मिलेगा 108MP कैमरा और 5000mAh की बैटरी

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Infinix GT 20 Pro Offer: इस स्मार्टफोन को पिछले महीने 21 मई को लॉन्च किया गया था। ऐसे में अगर आप आप Infinix GT 20 Pro को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए काफी शानदार मौका है। क्यों कि फ्लिपकार्ट पर ये स्मार्टफोन 22 फीसदी डिस्काउंट के साथ में खरीद कते हैं।

आपको बता दें असल में इसकी कीमत ₹34,999 हैं। वहीं आप इसको सिर्फ ₹26,999 में खरीद सकेंगे। यानि कि 8000 रुपये ऑफ में खरीद सकेंगे। खुद ही कंपनी ने इस स्मर्टफोन को लेकर कंफर्म कर दिया है कि इस स्मार्टफोन आप कम कीमत में खरीद सकेंगे।

Infinix GT 20 Pro में आपको 12 जीबी रैम के साथ में मिल हा है। देश में इसकी कीमत 25 हजार रुपये कम है। इनफ्निक्स जीटी प्रो 20 की लॉन्चिंग फ्लिपकार्ट पर ही की गई थी। इसलिए कंपनी लोगों पर काफी मेहरबान हैं।

इस स्मार्टफोन में आपको 108एमपी का ट्रिपल रियर कैमर सेटअप मिल रह है, जो कि एक गेमिंग सेंट्रिक डिवाइस है, जिसमें डेडिकेटेड एक्स 5 टर्बो गेमिंग चिप भी लगाई गई है। इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Infinix GT 20 Pro फोन को Mecha Blue, Mecha Orange और Mecha Silver कलर में पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आपको 6.78 इंच की अमोल्ड स्क्रीन 1080 x 2436 रिज़ॉल्यूशन के साथ में मिलता है।

इस स्मार्टफोन को लेकर कंपनी का दावा है कि ये स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 अल्टीमेट प्रोसेसर से लैस होने वाला है। Infinix GT 20 Pro में 8जीबी रैम और 12जीबी LPDDR5X रैम मिल रही है।

कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया है। जबकि फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सर का दिया है। जिसके बाद ये डीएसएलआर को कड़ी टक्कर दे रहा है।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow