Airtel यूजर्स ध्यान दें! डेटा और कॉलिंग के साथ पाए Free अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन, जानिए

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: आज के समय में यूजर्स के लिए एक खास प्लान को खरीदना मुश्किल काम से कम नहीं हैं, क्योंकि यहां पर ऐसे कई कंपनी हैं, जो अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक जबरदस्त प्लान पेश कर रही है, जिससे यहां पर अगर आप एयरटेल ग्राहक हैं, तो बड़े काम की खबर होने वाली हैं, क्योंकि आप को ऐसे प्लान की जानकारी दे रहे हैं, जो बंपर फायदे के साथ आते है।

दरअसल हम आप के लिए यहां पर 56 दिनों तक की वैध वाला प्लान लाए है, जिससे ऐसे यूजर्स के लिए भी हैं, जिन्हें डेली ज्यादा डेटा की जरूरत है। कंपनी इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन दे रही है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

एयरटेल 699 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

हम यहां पर एयरटेल के 699 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात कर रहे है, जिसमें कंपनी 56 दिनों की वैधता दे रही है। इस प्लान में यूजर्स को डेली 3 जीबी डेटा रोजाना के हिसाब से 100 SMS की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा अनिलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। साथ ही यह प्लान फ्री हैलोट्यून और विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। तो वही अतिरिक्त बेनिफिट्स मेंअमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन के साथ आएगा।

अगर आप के पास में 5जी फोन है, तो यहां पर इस प्लान में अनलिमिटेड 5G भी ऑफर किया जाएगा। जिससे फ्री में लाभ उठा सकते हैं। हालांकि इसके लिए आप को 5जी एरिया के क्षेत्र में लाभ उठा सकते हैं।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

299 रुपये में पाएं अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन

तो वही इससे कम कीमत में अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन पाना चाहते हैं, तो आप के लिए कंपनी 299 रुपए में प्लान पेश कर रही है।जिसमें अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन की मंथली कॉस्ट करीब 299 रुपये है। यह प्लान को खरीदने के बाद 299 रुपये की बचत हो रही है। यूजर्स अमेजन थैंक्स ऐप के जरिए 5G डेटा का लुत्फ उठा पाएंगे।

तो वही एयरटेल के प्लान के लिए आप एप या वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow