पूरे 27% के डिस्काउंट पर मिल रहा Itel का ये 6000 mAh बैटरी वाला फोन.. जानें कीमत !

By

Vikram Singh

itel P55T: अगर आप भी एक ऐसा फोन खरीदने की सोचते हैं जिसमें काफी अच्छी बैटरी मिले जिससे बार-बार फोन को चार्ज करने का झंझट न हो। साथ ही फोन काफी कम दाम में आने के बावजूद भी बेहतरीन परफॉर्मेंस दे.. तो आपको ऐसे में Itel के P55T फोन पर अवश्य नजर डालनी चाहिए। यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट में पूरे 27% के डिस्काउंट पर मिल रहा है। Itel के इस फोन में 6000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। इसके अलावा भी यह फोन काफी तगड़े फीचर्स से लैस है। आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इस फोन की डिस्काउंट के पश्चात कीमत।

itel P55T फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम itel P55T फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 6000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जो आपके प्रयोग के अनुसार हैवी टास्क पर एक दिन का बैटरी बैकअप तथा नॉर्मल यूज पर दो दिन का बैटरी बैकअप आराम से दे देती है। इस बड़ी बैटरी से आपको यह फायदा हो जाता है कि इसको आपको बार-बार चार्ज करने का झंझट नहीं रहता है तथा इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए एक 18 Watts का फास्ट चार्जर भी मिल जाता है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

यदि बात करें इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.56 इंच की पंच होल वाली डिस्प्ले देखने के लिए मिलती है जो 90 Hz का रिफ्रेश रेट देती है। यानी इस फोन से आपको काफी बढ़िया स्मूथ एक्सपीरियंस तो देखने के लिए मिलता ही है। साथ ही आपको इससे अच्छा खासा व्यूइंग एक्सपीरियंस भी मिल जाता है। कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके रियर में आपको 50MP +0.08MP का ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है तथा इसके फ्रंट में आपको 8MP का सेल्फी कैमरा मिल जाता है।

फोन एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम(OS) पर रन करता है। इसमें आपको Unisoc T606 octa-core प्रोसेसर लगा हुआ मिलता है जो 4GB रैम तथा 128 GB इंटरनल स्टोरेज की साझेदारी में काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

itel P55T फोन की 27% डिस्काउंट के बाद कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें itel P55T फोन की वास्तविक कीमत 10,999 रूपए है लेकिन अभी यह फोन आपको फ्लिपकार्ट में 27% की छूट पर मात्र 7,999 का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना भी बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। अच्छी बात यह है कि इस फोन की EMI मात्र 282 रुपए प्रति माह से ही शुरू हो जाती है जिसको आपको पूरे 24 महीने तक देना होता है।

Vikram Singh के बारे में
Vikram Singh Vikram Singh is a skilled content writer with a passion for crafting engaging and informative articles. He boasts 3 years of experience in the industry, tackling a diverse range of topics including personal finance, government schemes (Yojana), automotive news, technology trends, and the ever-evolving business landscape. Vikram's ability to adapt his writing style to cater to each subject ensures his readers receive clear and valuable information, regardless of the category. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow