OnePlus के इस 5G फोन में 100 Watts फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगी 18 GB रैम.. मात्र 1,300 रूपए में लाएं !

By

Vikram Singh

OnePlus 11R 5G: OnePlus ने मार्केट में अपने कई 5G फोन उतारे हैं तथा उनमें कई बढ़िया फीचर्स दिए हैं। आज इसी कड़ी में हम ब्रांड के 11R 5G फोन पर चर्चा करेंगे जिसमें आपको 100 Watts की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट तो मिलता ही है। इसी के साथ यह फोन 18 GB की तगड़ी रैम और Snapdragon 8+ Gen 1 Octacore प्रोसेसर के साथ आता है। इसी के साथ सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस फोन को अभी आप मात्र ₹1,300 की शुरुआती कीमत देकर घर ला सकते हैं। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम शुरुआती कीमत में लेने का पूरा तरीका।

OnePlus 11R 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम OnePlus 11R 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे आपको आसानी से सुबह से शाम तक का बैटरी बैकअप देखने के लिए मिल जाता है तथा आपके एंटरटेनमेंट का बिल्कुल अंत ना हो इस चीज का ध्यान रखते हुए कंपनी ने इसमें 100 Watts का सुपर फास्ट चार्जर भी दिया है जो इस फोन को मात्र 25 मिनट में फुल चार्ज कर देता है।

इस फोन में 6.74 इंच की Fluid Amoled डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाती है जो 120 Hz का रिफ्रेश रेट देती है तथा 1450 Nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है। इस डिस्प्ले से आपको काफी स्मूथ एक्सपीरियंस देखने के लिए मिलता है। इसी के साथ यह काफी बढ़िया क्वालिटी में वीडियो वाचिंग एक्सपीरियंस भी देती है।

OnePlus का यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड है जिसमें कंपनी ने Snapdragon 8+ Gen 1 Octacore प्रोसेसर का प्रयोग किया है जो 18GB की रैम तथा 512GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है तथा इस फोन में आप कितने भी एप्स एक ही समय पर खोल लें तो भी यह बिल्कुल भी हैंग नहीं करता है।

बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 50MP +8MP +2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ मिल जाता है जो 4K में 30fps तथा 60fps वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 16MP का HDR वाला सेल्फी कैमरा मिलता है जो 1080p में 30fps पर वीडियो बना देता है।

 

OnePlus 11R 5G फोन को मात्र 1,300 रूपए में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दे OnePlus 11R 5G फोन की वास्तविक कीमत 39,999 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में 7% के डिस्काउंट पर 36,970 का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप No Cost EMI के माध्यम से भी खरीद सकते हैं। No Cost EMI में यह फोन आपको मात्र ₹1300 की शुरुआती EMI पर मिल जाएगा हालांकि यह EMI आपको 24 महीना तक देनी पड़ सकती है।

Vikram Singh के बारे में
Vikram Singh Vikram Singh is a skilled content writer with a passion for crafting engaging and informative articles. He boasts 3 years of experience in the industry, tackling a diverse range of topics including personal finance, government schemes (Yojana), automotive news, technology trends, and the ever-evolving business landscape. Vikram's ability to adapt his writing style to cater to each subject ensures his readers receive clear and valuable information, regardless of the category. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow