Redmi के इस 108 MP कैमरा वाले 5G फोन को मात्र 633 रुपए देकर लेने का मौका.. जानें फीचर्स !

By

Vikram Singh

Redmi Note 13 5G: यदि अभी वर्ष 2024 में एक बेहतरीन कैमरा सेटअप वाला 5G फोन खरीदने का विचार बना रहे हैं। तो आपको एक नजर Redmi Note 13 5G फोन पर अवश्य डालनी चाहिए। इस फोन में आपको 108 MP का प्राइमरी कैमरा, 12 GB रैम और 5000 mAh की बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। इसी के साथ इस फोन को अभी आप मात्र 633 रुपए की शुरुआती कीमत देकर खरीद सकते हैं। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम शुरुआती कीमत देकर खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

 

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

Redmi Note 13 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Redmi Note 13 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। इस बैटरी की सहायता से एक बार फोन को फुल चार्ज करने के पश्चात आप इसे सुबह से शाम तक चला सकते हैं। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 33 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है।

वही बात करें रेडमी के फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.67 इंच की Amoled डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है। यह डिस्प्ले 120 Hz के रिफ्रेश रेट तथा 1000 Nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है। अच्छी बात है की डिस्प्ले में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी देखने के लिए मिलता है। यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। इसमें कंपनी ने MediaTek Dimensity 6080 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया है। यह प्रोसेसर इस फोन के साथ आने वाली 12GB की रैम तथा 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है तथा हैवी गेमिंग करने के पश्चात भी है बिल्कुल भी हैंग नहीं होता है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

वही बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 108MP + 8MP +2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाता है। यह कैमरा 1080P में 30ps पर वीडियो बना लेता है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 16MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिल जाता है। यह कैमरा भी 1080p में 30fps पर वीडियो बना देता है।

Redmi Note 13 5G फोन को मात्र 633 रुपए देकर लाएं, जानें कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Redmi Note 13 5G फोन की असली कीमत 20,999 रुपए है लेकिन फ्लिपकार्ट सेल में अभी यह फोन पर 14% के डिस्काउंट पर मात्र 17,999 का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप आसानी से किस्त के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। अच्छी बात यह है कि इस फोन की किस्त मात्र 633 रूपए से ही शुरू हो जाती है। हालांकि, यह किस्त आपके पूरे 24 से 36 महीने तक उपलब्धता के अनुसार देनी पड़ सकती है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Vikram Singh के बारे में
Vikram Singh Vikram Singh is a skilled content writer with a passion for crafting engaging and informative articles. He boasts 3 years of experience in the industry, tackling a diverse range of topics including personal finance, government schemes (Yojana), automotive news, technology trends, and the ever-evolving business landscape. Vikram's ability to adapt his writing style to cater to each subject ensures his readers receive clear and valuable information, regardless of the category. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow