मात्र 1,319 रुपए खर्च कर घर लाएं Samsung का ये 5G फोन.. मिलेगी बढ़िया परफॉर्मेंस और मॉडर्न फीचर्स !

By

Vikram Singh

Samsung Galaxy A54 5G: Samsung कंपनी ने 5G फोन सेगमेंट में अपने काफी सारे फोन मार्केट में उतारे हैं। ऐसे में एक बढ़िया फोन सेलेक्ट करना थोड़ा कन्फ्यूजिंग हो जाता है। लेकिन आज के इस रिपोर्ट में हम आपको सैमसंग के तरफ से आने वाले गैलेक्सी A54 5G फोन के बारे में बताएंगे। इसको अभी आपके पास यदि मात्र 1,319 रुपए है तो भी आप आसानी से खरीद सकते हैं। इसी के साथ इस फोन में आपको 8GB की रैम 5000 mAh की बड़ी बैटरी तथा बढ़िया कैमरा सेटअप मिल जाता है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको मंत्र 1,319 रुपए की शुरुआती कीमत देकर खरीदने का पूरा तरीका।

Samsung Galaxy A54 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Samsung Galaxy A54 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे आपके प्रयोग के अनुसार 1 से 2 दिन का बैटरी बैकअप आसानी से मिल जाता है। यदि आप हैवी गेमिंग करते हैं ज्यादा वीडियो देखते हैं तो आपको एक दिन का बैटरी बैकअप ही मिल पाता है। लेकिन अच्छी बात यह है कि इस फोन को चार्ज करने के लिए कंपनी 25 Watts का फास्ट चार्जर भी ऑफर करती है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें 6.4 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जो 120 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसी के साथ इस फोन से 1000 Nits की पिक ब्राइटनेस भी देखने के लिए मिलती है। यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर करता है जिसमें Exynos 1380 ऑक्टा कोर प्रोसेसर का प्रयोग किया गया है।

इसी के साथ 8GB रैम और 256 GB की इंटरनल स्टोरेज से आपको काफी अच्छी परफॉर्मेंस देखने के लिए मिल जाती हैm बात करें यदि फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर में आपको 50MP +12MP +5MP का एलईडी फ्लैश, पैनोरमा और एचडीआर फीचर्स के साथ कैमरा सेटअप मिल जाता है जो 4K में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ फ्रंट में 32MP का काफी शानदार सेल्फी कैमरा दिया गया है जो 4K में 30fps पर वीडियो बना लेता है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

Samsung Galaxy A54 5G फोन को घर लाएं मात्र 1,319 रुपए में

आपकी जानकारी के लिए बता दें Samsung Galaxy A54 5G फोन की वास्तविक कीमत 45,999 रुपए है लेकिन आपको यह फोन अभी आपको 18% डिस्काउंट पर 37,499 मिल जाएगा। वही जैसा हमने आपको बताया था इस फोन को आप 1,319 रुपए की शुरुआत की कीमत देकर भी घर ला सकते हैं तो जी हां यह बिल्कुल सत्य है। इसके लिए आपको EMI का ऑप्शन सेलेक्ट करना होगा और इसकी EMI की शुरुआत 1,319 रुपए से ही हो जाती है लेकिन यह किस्त आपके पूरे 24 महीने तक देनी होती है।

Vikram Singh के बारे में
Vikram Singh Vikram Singh is a skilled content writer with a passion for crafting engaging and informative articles. He boasts 3 years of experience in the industry, tackling a diverse range of topics including personal finance, government schemes (Yojana), automotive news, technology trends, and the ever-evolving business landscape. Vikram's ability to adapt his writing style to cater to each subject ensures his readers receive clear and valuable information, regardless of the category. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow