सिर्फ 185 रूपये में गर्म पानी करेगा ये डिवाइस, साथ मिलेगा इतने रूपये का डिस्काउंट

नई दिल्ली: Glass Heater: सर्दियों के मौसम में पानी गर्म करना एक बड़ी समस्या रहती है। चाहे पानी ऐसे ही पीना हो या फिर उसमें ग्रीन टी मिलाकर पीना हो, इसे गर्म जरूर करना पड़ता है। जिसे बार बार गैस चूल्हा इस्तेमाल करके पानी गर्म करना पड़ता है, जो बड़ा झंझट का काम होता है। इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए मार्केट में एक तगड़ा पाउडर आ चुका है जो आपके पानी को गर्म कर सकता है। यहां तक कि उसे खौला भी सकता है, जिसका इस्तेमाल पीने के लिए किया जा सकता हैं। यह डिवाइस भीं इतना सस्ता है कि आपको यकीन ही नहीं होगा। तो चलिए बताते है इसका प्राइस और इस डिवाइस के बारे में।

जानते है कौन सा है ये डिवाइस

जिस डिवाइस का जिक्र हो रहा हैं वह असल में एक हीटिंग इमरजन डिवाइस है जिसका नाम Immersion Electric Mini Heater/Rod for Boiling है। इसे आप डायरेक्ट ग्लास में डाल सकते हैं या फिर जग में भी डाल सकते हैं। इसके अलावा बड़े डिवाइस का इस्तेमाल घरों में पानी गर्म करने के लिए किया जाता है। साथ ही यह ज्यादा मात्रा में पानी गर्म करने के काम आता है। इस डिवाइस को गिलास में डालते ही पानी खोल उठेगा जिसमें 1 मिनट या उससे भी कम का समय लगता है। अगर आप चाय बनाना या फिर गर्म पानी पीना चाहते हैं तो यह डिवाइस आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

कितनी कीमत और क्या है खासियत जानें

इस डिवाइस की बात करें तो इसकी असल कीमत 399 रूपये की दी गई है। लेकिन 54 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ आप ग्राहक इसे मात्र 185 रूपये की बिक्री में खरीद सकते हैं। तो आप देख सकते हैं कि ये डिवाइस कितना सस्ता है और आपके फायदे के लिए है। आप सर्दी में जितना मर्जी गरम पानी का मजा ले सकते हैं।