Airtel यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब 14 दिन ज्यादा चलेगा ये रिचार्ज प्लान!

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Airtel Recharge Plan: अगर आप एयरटेल यूजर्स हैं तो ये खबर आपके लिए खास हो सकती है। कंपनी के द्वारा एक प्लान की वैधता को बढ़ा दिया गया है। दरअसल हम बात कर रहे हैं को 395 रुपये वाले प्लान की। कंपनी के द्वारा इस प्लान को कुछ ही दिनों पहले ही पेश किया गया था। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की थी। लेकिन अब इसको बढ़ाकर 70 दिन कर दिया गया है। इस प्लान में यूजर्स को काफी सारे बेनिफिट मिलते हैं।

बता दें इस प्लान में 600 मैसेज और अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर की जाती है। इसमें आपको विंक म्यूजिक का भी मुफ्त एक्सेस मिलेगा। इसके साथ में ये प्लान Apollo 24|7 का तीमाही सब्सक्रिप्शन भी देता है। ये प्लान उन यूजर्स के लिए बेस्ट हैं जो कि डेटा से ज्यादा कॉलिंग और वैधता से मतलब रखते हैं।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

395 रुपये से सस्ता प्लान

अगर आप हर रोज डेटा चाहते हैं तो आप एयरटेल के 395 रुपये वाले प्लान का रिचार्ज करा सकते हैं। एयरटेल का ये प्लान एक महीने की वैधता के साथ में आता है। इसमें आपको 5 रुपये का टॉकटाइम और अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। इस प्लान में नेट के इस्तेमाल करने के लिए हर रोज 2.5 जीबी का डेटा मिल रहा है।

एयरटेल की 5 जी कनेक्टिविटी वाले एरिया में रहने वाले यूजर्स को अनलिमिटेड 5जी डेटा भी मिलेगा। हर रोज 100 मैसेज मुफ्त करने वाला ये प्लान एयरटेल एक्ट्रीम प्ले में 20 से ज्यादा ओटीपी ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस प्लान में आपको विंक म्यूजिक का मुफ्त ऐक्सेस मिलेगा।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

399 रुपये वाले प्लान में हर रोज 3जीबी का डेटा

एयरटेल का ये प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ में आता है। इस प्लान में कंपनी इंटरनेट का उपयोग करने के लिए हर रोज 3जीबी का डेटा दिया जा रहा है। एटरटेल के 5जी नेटवर्क में रहने वाले यूजर्स को 5जी का डेटा मिलेगा। इस प्लान में हर रोज 100 मुफ्त मैसेज और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलता है। इसके साथ में 20 से ज्यादा ओटीटी ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow