अचानक से Google Pixel 7 Pro के कीमतें हुईं धड़ाम! 26,000 रुपये कम में यहां पर मिल रही डील

Ajeet Kumar
Google Pixel 7 Pro

नई दिल्ली:  Google Pixel 7 Pro.प्रीमियम और शानदार फीचर्स लुक डिजाइन के मामले में ऐसी कई कंपनियां स्मार्टफोन को लॉन्च करती रहती हैं। लेकिन गूगल पिक्सल फोन का कोई जबाव नहीं है, पिक्सल सीरिज के फोन ग्राहकों को कोई खूब पसंद आते हैं अगर आप भी गूगल का कुछ शानदार लुक फीचर्स दमदार कैमरे वाला फोन खरीदना चाहते हैं तो आपकी भारी बचत हो रही है।

- Advertisement -

ई-कॉमर्स वेबसाइट पर गूगल पिक्सल 7 प्रो पर ग्राहकों को जबरदस्त ऑफर मिला है आपको बता दें कि गूगल ने नई पिक्सल 8 सीरीज को लॉन्च करने के बाद मौजूदा पिछली 7 सीरीज की कीमतों में काफी कटौती कर दी है। ग्राहकों के लिए गूगल पिक्सल 7 प्रो फ्लिपकार्ट पर कितनी कीमत पर लिस्टेड है। हालांकि ये कीमत आप को नहीं देनी है, क्योंकि कंपनी ने पहले से ही फोन की दाम घटा दिए है, जिससे ऑफर के बाद में कीमत में और भी कम हो जाती है।

Google Pixel 7 Pro के दमदार फीचर्स

ऑफर के बारे में जानने से पहले आप को इसके बारे में बताते हैं, दरअसल 2022 में लॉन्च हुए Google Pixel 7 Pro में एक से बढ़कर एक जबरदस्त खुबियां मिलती है। जिस में कंपनी ने 6.7 इंच की बड़ी एमोलेड डिस्प्ले दी है जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। प्रोटेक्शन के लिए Google Pixel 7 Pro के डिस्प्ले में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस दिया गया है। स्मार्टफोन में Google Tensor G2 चिपसेट दिया गया है। गूगल ने 12GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज दी है।

- Advertisement -

Google का फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 13 पर रन करता है, इसके रियर में 50+48+12 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 10.2 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। Google Pixel 7 Pro को पॉवर देने के लिए इसमें5000mAh की बैटरी दी गई है।

Google Pixel 7 Pro पर मिल रहा इतना धांसू ऑफर

ग्राहकों के लिए Google Pixel 7 Pro के दाम घट गए है, आप को बता दें कि Google Pixel 7 Pro 128GB वेरिएंट को फ्लिपकार्ट पर 84,999 रुपये पर लिस्टेड किया गया है, जिससे फोन पर 25% की बड़ी छूट दे रहा है जिसके बाद आप इसे सिर्फ 62,999 रुपये में खरीद सकते हैं। फोन को खरीदने वाले ग्राहकों को 22,000 रुपये कम देने पड़ रहे है।

- Advertisement -

फ्लैट डिस्काउंट के अलावा बैंक ऑफर भी दे रही है। ICICI Bank Credit कार्ड से खरीदारी करने पर आपको सीधे 4000 रुपये की बचत होगी। यहां पर दोनों ऑफर को मिला दिया जाए तो Google Pixel 7 Pro को 26,000 रुपये के बड़े डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Share This Article