14000 रुपये सस्ता हो गया 256GB स्टोरेज वाला Google Pixel 8 स्मार्टफोन, 8000 तक का कैशबैक

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Google Pixel 8 Price cut: अगर आप कम कीमत में शानदार स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो ये आपके लिए शानदार मौका है। आपको बता दें गूगल पिक्सल 8 स्मार्टफोन को बीते साल पिक्सल 8 प्रो के साथ में पेश किया गया था। अब लॉन्च के करीब 1 साल के बाद गूगल ने अपने इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कीमत में करीब 14 हजार रुपये की कटौती कर दी गई है।

वहीं ई-कॉमर्स साइट को चुनिंदा बैंक कार्ड के साथ में लेने पर एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी प्राप्त हो जाएगा। पिक्सल 8 स्मार्टफोन में गूगल का टेंसर जी3 प्रोसेसर और 256 जीबी तक का स्टोरेज मिलता है। हम गूगल पिक्सल 8 की कीमत व फीचर्स के बारे में सबकुछ जानते हैं।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

गूगल पिक्सल 8 डिस्काउंट प्राइस और ऑफर

देश में 8जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरे वेरिएंट को 75999 रुपये की कीमत पर पेश कराया गया था। अब इस वेरिएंट की कीमत में 14000 रुपये की कटौत की गई है। इसके बाद स्मार्टफोन को 61999 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं 256जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट को 71999 रुपये में खरीदने का मौका है। इसको लॉन्च के समय 82999 रुपये में पेश किया गया था।

इसके अलावा पिक्सल 8 को फ्लिपकार्ट से एक्सचेंज ऑफर लेने पर 60500 रुपये तक का डिस्काउंट भी है। आईसीआईसीआई बैंक कार्ड और ईएमआई ट्रांजैक्सन के द्वारा स्मार्टफोन को खरीदने पर 8 हजार रुपये का डिस्काउंट भी मिल जाएगा। इसके बाद इसकी कीमत 53999 रुपये रह जाएगी।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पेमेंट के द्वारा 5 फीसदी का कैशबैक ऑफर भी है। वहीं ग्राहकों को फोन के साथ में 12 महीने का स्पोटीफाई प्रीमियम भी 699 रुपये में मिल सकता है। हैंडसेट को 3455 रुपये मंथली की नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन में लिया जा सकता है।

गूगल पिक्सल 8 के स्पेशिफिकेशन

गूगल पिक्सल 8 स्मार्टफोन में 62 इंच फुलएचडी प्लस ओलेड स्क्रीन दी गई है। स्क्रीन 120 हर्टज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 पर काम करता है। वहीं पिक्सल 8 फोन में गूगल का टेंसर जी3 चिपसेट दिया गया है। हैंडसेट में टाइटेन एम2 सिक्योरिटी चिप औ 12 जबी रैम दी गई है।

पिक्सल 8 स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेंसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 50 एमपी का सैमसंग जीएन2 सेंसर और 12 एमपी का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा मिलता है। इस स्मार्टफोन में आगे की ओर 10.5 एमपी का फ्रंट कैमरा भी है। इस फोन को पावर देने के लिए 4575mAh की बैटरी दी गई है जो कि 27 वाट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow