गजब! 108MP कैमरे वाला ये शानदार फोन सिर्फ 8,999 रुपये में, अभी खरीदने पर पाएं फ्री स्मार्टवॉच, जानिए डील

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: itel s24 smartphones Offer. आज के इस सोशल मीडिया के जमाने में लोग डीएसएलआर जैसे कैमरा खासित वाले स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं, क्योंकि आजकल अपने सोशल मीडिया के जरिए लोग अपनी पहुंच बनाना चाहते हैं। वही अगर आप भी डीएसएलआर जैसे कैमरे वाला स्मार्टफोन सस्ते कीमत में खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए बहुत ही जबरदस्त मौका मिला है।

दरअसल आपको बता दे कि सस्ते कीमत पर स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली कंपनियों में से एक आईटेल ने एक बार फिर से ग्राहकों को 108 मेगापिक्सल कैमरे वाले जबरदस्त फोन पर तगड़े ऑफर दे रही है। आप को यह ऑफर अमेजन पर मिल रहा है। तो  वही  itel s24 के 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 9,999 रुपये है। आप इस फोन को 1 हजार रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। जिससे यह फोन 8,999 रुपये में मिल जाएगा।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

यहां पर मिल रहा itel S24 पर भारी डिस्काउंट

ग्राहकों के लिए अमेजन पर शुरू हुई यह धमाकेदार सेल 14 जून तक चलेगी, जिससे यहां पर itel S24 भारी डिस्काउंट के साथ आपका हो सकता है। 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 9,999 रुपये है। आप इस फोन को 1 हजार रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। फ्लैट डिस्काउंट के बाद यह फोन 8,999 रुपये में आपका हो जाएगा।

तो वही आप को बता दें कि इस छूट में ग्राहक  HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से ईएमआई ट्रांजैक्शन करते हैं, तो कंपनी इस फोन पर करीब 500 रुपये का कैशबैक भी दे रही है। यहां पर  फोन खरीदने वाले यूजर्स को icon 2 स्मार्टवॉच फ्री मिलेगी। 

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

itel S24 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

itel S24 में कंपनी ने 720×1612 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.6 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया है, और डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। itel S24 अपने कैमरा खासियत के वजह से चर्चा में है, फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में आपको एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। इसमें 108 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक QVGA डेप्थ सेंसर शामिल है। फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

फोन के हुल के नीचे कंपनी इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हीलियो G91 चिपसेट दे रही है। फोन 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। खास फीचर से फोन की टोटल रैम 16जीबी तक की हो जाती है।

ओएस की बात करें तो फोन itel OS 13 पर काम करता है, जो ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड है।आइटेल S24 की बैटरी 5000mAh की है। यह बैटरी 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए कंपनी इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर ऑफर कर रही है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow