लो जी सिर्फ ₹8,949 में मिल रहा 50MP कैमरे वाला धांसू Realme फोन, जानिए ऑफर

Ajeet Kumar
Realme Narzo 50A

नई दिल्ली:Realme Narzo 50A. अगर आप इन दिनों फोन पर मिल रहे कोई अच्छे खास ऑफर के तलाश में हैं, तो आप के लिए यहां पर जबरदस्त ऑफर मिल रहा है। ऐसे ग्राहक को रियलमी के फोन को पसंद करते है, जिससे आप को यहां पर कंपनी के इस Realme Narzo 50A Prime धाकड़ फोन को खरीदने पर भारी सेविंग करने का मौका मिल रहा है।

- Advertisement -

ऐसे कई ग्राहक होते हैं, जो फोन को खरीदने के लिए ऐसे छूट ऑफर सर्च करते रहते है, जिससे आप को यहां पर Realme Narzo 50A Prime को खरीदने का मिला ऑफर छोड़े नहीं, क्योंकि ऐसे मौके बार- बार नहीं मिलते हैं।  ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर ये 50MP कैमरा वाला Realme Narzo 50A Prime स्मार्टफोन बेहद सस्ते में मिल रहा है। इस फोन को अभी 2550 रुपये सस्ते में बेचा जा रहा है।

तो वही ऐसे ऑफर ई-कॉमर्स वेबसाइट पर दिए जाते हैं, जिसमें फोन को एक्सचेंज ऑफर, डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया जाता है।

- Advertisement -

Realme Narzo 50A Prime पर धमाल ऑफर

दरअसल आप को बता दें कि Realme Narzo 50A Prime (64GB+4GB RAM) को खरीदने का ये सस्ता सा ऑफर फ्लिपकार्ट से मिल रहा है, तो वही इस स्मार्टफोन को 11,499 रुपये में लॉन्च किया गया है। हालांकि ग्राहक यहां पर भारी सेविंग करने के साथ 2550 रुपये के डिस्काउंट के बाद महज 8,949 रुपए में खरीद सकते हैं। SBI डेबिट और क्क्रेदित कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 1000 रुपये का ऑफ भी मिल जाएगा।

Realme Narzo 50A Prime की खासियत

  • इस फोन में 6.6 इंच की फुल HD+ LCD स्क्रीन है जिसकी ब्राइटनेस 600 निट्स है।
  • एंड्रॉयड 11 आधारित Realme UI R Edition है, जिसमें 12nm का Unisoc T612 प्रोसेसर है जिसके साथ ग्राफिक्स के लिए ARM Mali-G57 GPU है। फोन में 4 जीबी LPDDR4x रैम के साथ 128 जीबी की स्टोरेज है।
  • कैमरा सेटअप की बात करें तो Realme Narzo 50A Prime को तीन रियर कैमरे से लैस किया है, जिनमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का f/1.8 अपर्चर वाला है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है जिसके साथ AI का भी सपोर्ट है।
  • फोन में 5000mAh की बैटरी है जिसके साथ 18W की चार्जिंग का सपोर्ट है।
  • रियलमी के इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, Wi-Fi, Bluetooth v5, GPS/A-GPS, 3.5mm का ऑडियो जैक, टाईप-सी पोर्ट और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है।

 

- Advertisement -

 

- Advertisement -

Latest News

Share This Article