Vivo और Oppo की डिमांड कम करने देगा 50 MP फ्रंट कैमरा वाला ये तगड़ा स्मार्टफोन! प्रीमियम फीचर्स उड़ा देंगे होश

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। Honor के फोन को मार्केट में खूब पसंद किया जाता है। Honor के स्मार्टफोन सस्ते होने के साथ ही काफी ही ज्यादा स्टाइलिश भी होते हैं। अगर आप Honor के ग्राहक हैं और खुद के लिए कोई नया स्मार्टफोन लेने के बारे में विचार कर रहे हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है।

Honor 200 और Honor 200 Pro भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक आधिकारिक तारीख की घोषणा नहीं की है, लेकिन उससे पहले, Amazon ने डिवाइस को लिस्ट कर दिया है। लिस्टिंग में फोन को जल्दी ही भारतीय मार्केट में आने वाले टैग के साथ दिखाया गया है। Honor 200 स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 SoC पर काम करता है, जबकि प्रो वर्ज़न में स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट दिया गया है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

दोनों फ़ोन में OLED फुल-HD+ स्क्रीन, 100W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,200mAh की बैटरी और 50-मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट दिया जा सकता है। फोन को भारत में लॉन्च करने से पहले यू.के. में पेश किया गया था।

Amazon पर दिखीं Honor 200 सीरीज़

Amazon India की वेबसाइट पर Honor 200 और Honor 200 Pro का लैंडिंग पेज लाइव कर दिया गया है। लिस्टिंग से स्मार्टफोन के लॉन्च डेट का पता नहीं चल पाया है, लेकिन उन्हें ‘जल्द ही आने वाले’ टैग के साथ लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग में हॉनर 200 सीरीज़ के लिए ट्रिपल रियर कैमरे और 5G कनेक्टिविटी के साथ रियर डिज़ाइन के साथ नजर आया है। हाल ही में हॉनर 200 प्रो मॉडल नंबर ELP-NX9 के साथ BIS वेबसाइट पर नजर आया था। हॉनर ने अभी तक लाइनअप के लिए सटीक लॉन्च तिथि की घोषणा नहीं की है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

हॉनर 200 सीरीज़ की कीमत

ऑनर 200 की कीमत यूके में GBP 499.99 (लगभग 53,500 रुपये) है, जबकि हॉनर 200 प्रो की कीमत GBP 699.99 (लगभग 74,800 रुपये) है। भारत में फोन की कीमत कितनी होगी इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

हॉनर 200 सीरीज़ के स्पेसिफिकेशन

ऑनर 200 और हॉनर 200 प्रो स्मार्टफोन Android 14 पर आधारित MagicOS 8.0 पर काम करते हैं। हैंडसेट में फुल-HD+ (1,224 x2,700 पिक्सल) स्क्रीन हैं। प्रो मॉडल में 6.78 डिस्प्ले है दिया गया है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है।

वेनिला मॉडल में 6.7 इंच का डिस्प्ले है और यह स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिप के साथ आता है। दोनों फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 50-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा और 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल मैक्रो कैमरा शामिल किया गया है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। Honor 200 और Honor 200 Pro दोनों में पावर बैकअप के लिए 5,200mAh की बैटरी दी गई है, जो 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। प्रो मॉडल 66W वायरलेस फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow