Honor Magic 6 Pro : Honor कंपनी चीन बाजार की मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी ने भारतीय बाजार में अपना एक और नया 5G स्मार्टफोन को लांच कर दिया है जिसे मार्केट में Honor Magic 6 Pro स्मार्टफोन के नाम से पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन में आपको काफी नए तकनिकी के शानदार फीचर्स मिल रहे है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है। आइए जानते है इस फ़ोन स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में।

हॉनर कंपनी आए दिन भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक 5G स्मार्टफोन को लांच करती है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आ रहे है। हॉनर का ये तगड़े फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन अब तक का सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन है जो आजकल के युवाओ को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है। आइए आगे फोन की कीमत और फुल स्पेसिफिकेशंस विस्तार से जानते हैं।

Honor Magic 6 Pro स्पेसिफिकेशन 

हॉनर मैजिक 6 प्रो स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें आपको 6.80 इंच का बड़ा कर्व HD+ OLED डिस्प्ले दिया गया है जो 120Hz के रिफ्रेश रेट और 1600निट्स की पिक ब्राइटनेस का स्पोर्ट करती है। इस स्मार्टफोन के परफॉर्मन्स की बात करे तो इसमें आपको क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। ये स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 12GB रेम और 512GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ लांच हुआ है।

Read More : ITR refund: आईटीआर फाइल करने के बाद रिफंड का कर रहे इंतजार, इतने दिन में आ जाएगा पैसा

Honor Magic 6 Pro कैमरा और बैटरी 

हॉनर मैजिक 6 प्रो स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा साथ में 50MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 180MP कव टेलीफ़ोटो कैमरा दिया जा रहा है वही सेल्फी लवर्स और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 50MP का डुअल फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 5600mAH की बैटरी दी गई है जो 80वाट के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करती है।

Honor Magic 6 Pro 2 1 jpg

Honor Magic 6 Pro कीमत 

अगर आप भी एक बेहतर फीचर्स और कैमरा क्वालिटी वाला 5G स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए हॉनर मैजिक 6 प्रो स्मार्टफोन अब तक का सबसे बेस्ट फ़ोन होगा। इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 12GB रेम और 512GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ 89,999 रुपये की कीमत पर लांच किया है।

Read More : Car Buying Tips: नई कार खरीदने समय इन बातों का रखें ध्यान, वरना लगेगी गंदी नजर

Read More : TVS लांच करने वाला है जल्द ही अपना नया जुपिटर स्कूटर, अपने धाकड़ फीचर्स से रुलाएगा होंडा एक्टिवा को