चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Honor इंडियन मार्केट में लगातार अपने दमदार स्पेसिफिकेशंस और बेहतरीन कैमरा वाले स्मार्टफोन को लॉन्च करता रहता है। इनमें से एक मिड रेंज डिवाइस है Honor x9b जिसे अभी आप बेहतरीन डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन में आपको लाजवाब डिस्प्ले के साथ बेहतरीन बैटरी और पावरफुल प्रोसेसर देखने को मिल जाता है। इस स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए तो वह सारे डिस्काउंट और ऑफर के बाद आपके बजट के अंदर आने वाली है। तो चलिए इस स्मार्टफोन के बारे में पूरी डिटेल्स को अच्छे से जानते हैं।

Honor X9b पर शानदार ऑफर

बात की जाए स्मार्टफोन पर चल रहे ऑफर के बारे में तो ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजॉन पर यह स्मार्टफोन आपको बेहतरीन डिस्काउंट के साथ दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन मेंआपको 2,000 रूपये का कूपन डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा आप इस स्मार्टफोन को बैंक्स ऑफर का फायदा ले सकते हैं। इन ऑफर के साथ इस स्मार्टफोन की कीमत काफी किफायती होने वाली है, जिसकी वजह से यह स्मार्टफोन एक वैल्यू फॉर मनी वाला डिवाइस होने वाला है।

honor x9b 5g 1 jpg

Read More: Jio vs Airtel: जियों और एयरटेल के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान, मिलेगा मुफ्त कॉलिंग और डेटा बेनिफिट्स

Read More: महज 782 रुपए में ऑर्डर करें Realme का बेस्ट सेल्फी कैमरा फोन, तगड़ा डिस्काउंट देख लगी लोगों की भीड़

Honor X9b पर बैंक डिस्काउंट

स्मार्टफोन बैंक डिस्काउंट के बारे में बात की जाए तो Honor ने इस मिड रेंज स्मार्टफोन को अमेजॉन पर 21,999 रूपये में लिस्ट किया था। इस स्मार्टफोन पर अभी आपको 2000 रुपए का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद इस स्मार्टफोन की कीमत 19,999 रूपये हो जाएगी। इसके अलावा अगर आप इस स्मार्टफोन को बैंक के कार्ड के जरिए खरीदते हैं तो आपको इस स्मार्टफोन पर 3,000 रुपए का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलने वाला है। इन ऑफर के बाद स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ और सिर्फ 16,999 रुपए होने वाली है।

Honor X9b का डिस्प्ले और परफॉर्मेंस

बात की जाए स्मार्टफोन की डिस्प्ले और प्रोसेसर के बारे में तो Honor X9b में आपको 6.78 इंच का अमोलेड डिस्प्ले दिया गया है और यह डिस्प्ले 120 हर्ज़ के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है, जिसकी वजह से आपको स्क्रोलिंग और गेमिंग के टाइम काफी बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलने वाला है। प्रोसेसर के मामले में भी ये स्मार्टफोन काफी पावरफुल प्रोसेसर के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 का पावरफुल चिपसेट दिया गया है, जिसकी वजह से ये स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस काफी फास्ट और स्मूथ है।

honor x9b 5g 2 jpg

Honor X9b का कैमरा सेटअप

बात की जाए स्मार्टफोन के कैमरा डिपार्टमेंट के बारे में तो Honor के इस बेहतरीन स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया जिस में आपको 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा के साथ 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मौजूद है। इस बेहतरीन कैमरा सेटअप की मदद से आप लाजवाब फोटोग्राफी का एक्सपीरियंस ले सकते हैं। सेल्फी कैमरा के बारे में बात की जाए तो स्मार्टफोन में वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर भी दिया गया है।

Read More: Optical Illusion : ले लीजिए 30 मिनट , ढूंढ पाए फोटो में छिपी ‘मां’ तो कहे जाएंगे आप सबके बाप!

Read More: Income Tax Return: इस तारीख तक करें इनकम टैक्स रिटर्न फाइल, वरना लगेगा जुर्माना और टैक्स पर ब्याज

Honor X9b का बैटरी लाइफ

बैटरी के बारे में बात की जाए तो ऑनर x9b में आपको 5,8000 mAh की लाजवाब बैटरी मिल जाती है, और यह स्मार्टफोन की बैटरी 35 वाट के फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है जिसकी मदद से आप इस स्मार्टफोन को काफी जल्दी फुली चार्ज कर के इस्तेमाल कर सकते हैं।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...