108MP धाकड़ कैमरा, 5800mAh जंबो बैटरी वाले Honor फोन के दाम में भारी कटौती, जानें नए कीमत और खूबियां

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Honor X9b price cut Updates. ऑनर स्मार्टफोन की कीमतों में कटौती का इंतजार कर रहे ग्राहकों के लिए जबरदस्त अपडेट आया है। कंपनी ने इस मिडरेंज वाले स्मार्टफोन कई फोन के कीमत में भारी कटौती करती है। जिसमें से ग्राहक Honor X9b को काफी कम कीमत में अपना बना सकते हैं।

Honor X9b की खासियत की बात करें तो मिड-रेंज Honor X9b डिवाइस को HTech ने देश में 108MP रियर कैमरा, 5800mAh बैटरी और 6.7 इंच OLED डिस्प्ले जैसे फीचर्स मिलते है। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन इंडिया पर इस फोन को काफी बड़ी कीमत कटौती के बाद सेल किया जा रहा है। जिससे ग्राहकों के लिए बड़ा मौका मिल रहा है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

Honor X9b पर इतनी बड़ी छूट

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन इंडिया पर ऑनर एक्स9बी स्मार्टफोन की 25,999 रुपये में लिस्ट है, जिससे यहां पर 3000 रुपये के डिस्काउंट मिल रही है। जिससे ऐमजॉन इंडिया कम समय के लिए  डिस्काउंट के तहत फोन को 22,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। जिससे यहां फोन को 3000 रुपये के डिस्काउंट मिल रहा है। तो वही अन्य ऑफर में  ICICI बैंक डेबिट व क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आप को और भी 1000 रुपये की डिस्काउंट मिल सकता है।

ध्यान रहें यहां पर आप को एक और भी खास और तगड़ा ऑफर मिल रहा है, जो एक्सचेंज ऑफर के रुप में हैं। कई ई-कॉमर्स साइट एक्सचेंज डील भी मिलती है, जिससे आप के पास में कोई अच्छी कॉडिशन में फोन है, तो इसे एक्सचेंज ऑफर में ले सकते हैं। यहां परऑनर एक्स9बी को 21,400 रुपये तक की छूट पर लेने का मौका मिल रहा है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

Honor X9b में खासियतें

इस नए और धाकड़ स्मार्टफोन में 6.7 इंच OLED डिस्प्ले है जो 1.5K रेजॉलूशन ऑफर करती है। स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ है जो 1200 निट्स पीक ब्राइटनेस लेवल ऑफर करती है।

तो वही ऑनर एक्स9बी स्मार्टफोन में प्रोसेसिंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 Gen 1 प्रोसेसर लगा है, फोन ऐंड्रॉयड 13 OS बेस्ड MagicOS 7.2 कस्टम स्किन के साथ आता है, कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन में 108 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा, 5 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड यूनिट और 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर मिल रहा है।

तो वही डिवाइस को पावर देने के लिए 5800mAh की बैटरी दी गई है जो 35W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है, अन्य खासियत में डुअल सिम, 5G, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, NFC, इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स मिल रहे है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow