Honor X9b SmartPhone Price Offer: अगर आप koo मजबूत डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। जिनमें मिलने वाले फीचर्स भी धांसू हो तो हो जाइए बेफिक्र! क्योंकि आज हम आपको Amazon की चल रही सेल में लगे Honor के एक बहुत ही पावरफुल स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं।

इस स्मार्टफोन का नाम Honor X9b 5G हैं, जिसे आप मिड रेंज बजट के साथ खरीद सकते हैं। एमेजॉन को सेल में यह फोन आपको कई बेहतरीन बैंक ऑफर के साथ सस्ते दाम में खरीदने को मिल रहा हैं। इतना ही नहीं, आप इसे ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। आइए, जानते हैं इसपर मिलने वाली डील्स के बारे में…

Read More: Weather Alert: 24 घंटे नहीं होंगे आसान, यूपी सहित इन इलाकों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी, गिरेगी बिजली

Read More: 15 अगस्त को धूम मचाने आ रही है Ola Electric Motorcycle जबरदस्त फीचर्स के साथ

Honor jpg

Honor X9b 5G : Amazon Discount Offer

कीमत: 30,999 रुपये (Sunrise Orange 8+256GB )

डिस्काउंट: 16% की छूट

नई कीमत: 25,998 रूपये

बैंक ऑफर: सभी बैंक कार्ड्स पर आप ग्राहकों को 6000 रुपए की छूट मिलेगी। इसमें आपको एक्सचेंज ऑफर का लाभ दिया जा रहा हैं।

ईएमआई कॉस्ट: 1260 रूपये प्रतिमाह

honor X9B jpg

Honor X9b 5G: Features Or Specifications Detail

इस हैंडसेट में 6.78 इंच की डिस्प्ले में मिलता हैं। जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1.5K पिक्सल रेजोल्यूशन में आता हैं। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 का चिपसेट दिया है। वहीं यह हैंडसेट Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Read More:ओटीटी 3 के ये कंटेस्टेंट्स होंगें Big Boss 18 में शामिल, फैन्स ने कहा कि अब Salman Khan ही सिखा सकते हैं असली पाठ!

Read More: Maruti Suzuki Wagonr पर मिल रहा फाड़ू डिस्काउंट, इतनी कम कीमत में खरीदें गाड़ी, जानें

Camera & Battery

अब बात करें कैमरा क्वालिटी की तो इसके बैक साइड में 10MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया हैं। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में आप कस्टमर्स को 16MP का कैमरा दिया गया है। इतना ही नहीं, पॉवर के लिए इसमें 5800mAh की धाकड़ बैटरी दी गई है। जो 35W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में साथ मिलता है। इससे आपका हैंडसेट कुछ ही मिनटों में फटाक से चार्ज हो जाएगा। साथ ही वॉटरप्रूफ फोन हैं, जिसके भीगने पर गिरने पर भी कोई खरोंच नहीं आती हैं।

अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके पास 11 अगस्त तक का मौका हैं। जहां आप इसे आराम से ऑनलाइन ऑर्डर कर घर पर डिलीवर करवा सकते हैं।

 

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...