OnePlus की नॉर्ड सीरीज पर जबरदस्त छूट ऑफर! डील देख फटाक से करें बुकिंग!

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: OnePlus Nord CE 4 Offer. देश में स्मार्टफोन का सेगमेंट स्मार्टफोन का बाजार इतना बड़ा है। यहां पर एक खास फोन खरीदने के लिए लोगों तो काफी मशक्कत करनी पड़ती है। अगर आप वनप्लस स्माटफोन को पसंद करते हैं। जिससे किसी खास डिस्काउंट ऑफर इंतजार कर रहे हैं तो आपको जबरदस्त जानकारी लाए, जिससे वनप्लस के दमदार स्मार्टफोन को सस्ते में खरीद कर अपना बना सकते हैं।

दरअसल यह मौका ऑनलाइन ई कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन से मिल रहा है। ऐसे कई लोग होते हैं जो किसी स्मार्टफोन को खरीदने के लिए ऑफर या  डिस्काउंट ऑफर का इंतजार करते रहते हैं। अगर आप भी इन दिनों  प्रीमियम फीचर वाले कम बजट में फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए जबरदस्त ऑफर मिला है। यहां पर OnePlus की नॉर्ड सीरीज के स्मार्टफोन्स पर छूट ऑफर मिल रहा है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

OnePlus Nord CE 4 पर बड़ी सेविंग करने का मौका

यहां पर आप के लिए ई कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर फोन को खरीदने पर जबरदस्त ऑफर मिल रहा है। जिससे  OnePlus Nord CE 4 फोन 24,999 रुपये में मिल रहा है और इसपर 2,000 रुपये के बैंक डिस्काउंट के साथ जबरदस्त मौका है।

तो वही OnePlus Nord CE 4 के खासियत की बात करें तो, इसमें 6.7 इंच का 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले के साथ  इसके बैक पैनल पर 50MP डुअल कैमरा सिस्टम, फोन फ्रंट में 16MP सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन की 5500mAh बैटरी 100W चार्जिंग सपोर्ट मिल रहा है। यह फोन Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर के साथ दमदार परफॉर्मेंस देता है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

OnePlus Nord 3 पर पाएं तगड़ी छूट

ऐसे ग्राहक जो बड़ी सेविंग करना चाहते हैं, OnePlus Nord 3 पर बड़ा मौका मिल रहा है, तो वही यहां पर 20,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। हालांकि कंपनी यहां पर स्मार्टफोन को 1,400 रुपये का बड़ा डिस्काउंट दे रही है, जिसके साथ में 1000 रुपये का कूपन डिस्काउंट दिया जा रहा है।

फोन में मिलने वाला अहम खासियत की बात करें तो इस फोन में 6.74 इंच का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और बैक पैनल पर 50MP ट्रिपल कैमरा मिलता है। MediaTek Dimensity 9000 प्रोसेसर और 16GB रैम वाले फोन की 5000mAh बैटरी को 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट जैसी खासियतें है।

OnePlus Nord CE 3

ग्राहक यहां पर बताए फोन को पंसद नहीं करते हैं, तो OnePlus Nord CE 3 पर खास ऑफर मिल रहा है, जिससे यहां पर बड़ी छूट के बाद यह फोन अमेजन पर 18,999 रुपये में मिल रहा है। तो वही Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ कैशबैक और एक्सचेंज डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

तो वही इस फोन के कुछ बड़ी खासियत की बात करें तो 6.7 इंच का 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले और 50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 16MP सेल्फी कैमरा के अलावा Snapdragon 782G प्रोसेसर दिया गया है। फोन की 5000mAh बैटरी 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट ऑफर करती है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow