50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी वाले Moto G04s पर तगड़ी छूट, इस ऑफर में ऐसे पाएं पूरे 6100 रुपये की बचत!

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Motorola g04s. स्मार्टफोन में अगर कोई धाकड़ कंपनी है तो Moto भी भारत में एक बड़ा मार्केट शेयर रखती हैं। अगर आप कंपनी के डिवाइसेज पसंद करते हैं जिससे अगर आप फोन को खरीदने के लिए ज्यादा बजट नहीं रखते हैं। तो आप के लिए यहां पर जबरदस्त फोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं, जो कम कीमत में मिल रही है और इस पर मिल रही छूट भी खास पा सकते हैं।

दरअसल आप को बता दें कि ऐसे कई शॉपिगं प्लेटफॉर्म पर डील संचालित होती रहती है, जिससे आप को कम कीमत में फोन को खरीदने का मौका मिल जाता है, यहां पर Motorola g04s को तगड़ी छूट में अपना बना सकते हैं। तो चलिए आप को फ्लिपकार्ट पर सेल्स पर मिल रही डील के बारे में बताते हैं।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

Motorola g04s पर मिल रही इतनी जबरदस्त डील

Motorola g04s को खरीदने वाले ग्राहकों की तो मौज ही आ गई है, Motorola g04s के 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 6,999 रुपये है। अगर आप फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से फोन का पेमेंट करते हैं, तो आपको 5फीसदीट कैशबैक मिलेगा। आप इस फोन को 247 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

एक्सचेंज ऑफर में आपको 6100 रुपये तक का फायदा हो सकता है। हालांकि इसके लिए आप के पास में पहले से कोई जबरदस्त कॉडिशन में फोन चाहिए, जिससे तगड़ी ऑफर में लाभ उठा पाएं।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

प्रीमियम फोन्स जैसे है Motorola g04s में फीचर्स

ग्राहको के लिए अच्छी बात यह है, कि  Moto G04s में कम दाम में आपको बेहतरीन फीचर्स मिलते है। जिससे आप के लिए बजट में आने वाला फोन काम का साबित होता है।

  • Motorola g04s में मिलने वाली खासियत की बात करें तो  इसमें कंपनी ने 6.56 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले तो इसमें IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है।
  • फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।
  • कपनी इतने कम बजट में 4GB की रैम और 64GB की स्टोरेज उपलब्ध करा रही है।
  • इसमें 4GB वर्चुअल रैम का भी ऑप्शन दिया है। इस तरह इसमें आपको कुल 8GB की रैम मिल जाती है।
  • मोटो के इस नए फोन में यूजर्स को Unisoc T606 प्रोसेसर दिया गया है।
  • फोन पॉवर देने के लिए 5000mAh की बड़ी बैटरी जो 15W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलती है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow