भारत का सबसे सस्ता कर्व्ड डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन अब आधी कीमत में, देखकर लोग हुए दीवाने

Timesbull
Lava Agni 2 5G
Lava Agni 2 5G

नई दिल्ली: Lava Agni 2 5G: अगर आप बजट में 5G स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए यह खबर शानदार शाबित होने वाली है। दरअसल अमेजन पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट ऑफर के तहत 5G स्मार्टफोन को सस्ते में खरीद सकेंगे। एक तरह से कहा जाए तो करीब आधे दाम में खरीद सकते हैं। आइए इस जबरदस्त फोन की कीमत के बारे में बताया गया है।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें- जारी है रिंकू सिंह के कहर बरपाने का सिलसिला, नेपाल को पानी पिला-पिला कर मारा

Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन पर मिलने वाली बेस्ट डील के बारे में बात करें तो ग्राहक अमेजन को 5G स्मार्टफोन को आधी कीमत में खरीद सकते हैं। यहां पर Lava Agni 2 5G की बात की जा रही है। अमेजन बैनर पर लिखा है, ‘सबसे किफायती कर्व्ड डिस्प्ले’, अच्छी बात ये है कि ग्राहक इस स्मार्टफोन को करीब आधे दाम पर घर ला सकते हैं। अमेज़न से मिली जानकारी के अनुसार ग्राहक स्मार्टफोन को 25,999 रुपये के बजाय 17,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

- Advertisement -

Lava Agni 2 5G Features and Specification

कंपनी ने Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन में 1080×2400 पिक्सल रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 950 निट्स तक पीक ब्राइटनेस के साथ 6.78 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है। प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसी के साथ कंपनी की तरफ से 2 साल के Android OS अपडेट और 3 साल के सुरक्षा अपडेट दावा किया गया है।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें- Weather Forecast: अगले 24 घंटे में 16 जिलों में तूफान, आंधी और भारी बारिश की चेतावनी, जरूर पढ़ें IMD की भविष्यवाणी

कैमरे की बात करें क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP का मुख्य सेंसर, एक अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, एक डेप्थ और एक मैक्रो सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

- Advertisement -

कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में WiFi, GPS, Bluetooth, Dual SIM और USB Type-C पोर्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं। वैसे देखा जाए तो 5G स्मार्टफोन खरीदने का मौका अच्छा है। दरअसल डिस्काउंट ऑफर के तहत बेहतरीन फीचर्स, कैमरा कॉलिटी और बैटरी वाला स्मार्टफोन आधी कीमत में मिल रहा है।

Share This Article