गेमिंग के लिए लॉन्च हुआ Infinix GT 20 Pro 5G स्मार्टफोन, मां के लाडले हुए दीवाने बजट में ले जाए घर

By

Tech Desk

आप भारतीय बाजार में Infinix GT 20 Pro 5G स्मार्टफोन को किया गया गेमिंग के लिए लॉन्च, यह स्मार्टफोन गेमिंग के लिए जानी जा रही है या फोन दमदार परफॉर्मेंस और शानदार डिस्प्ले लंबे समय तक चलने वाली बैटरी के साथ भारतीय बाजार में किया एंट्री साथी में इसकी कीमत आपके बजट में आने वाली है तो आइए इस स्मार्टफोन के अन्य जानकारी पर नजर डालें।

Infinix GT 20 Pro 5G की डिस्प्ले

Infinix GT 20 Pro 5G स्मार्टफोन में दिए गए डिस्प्ले की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का अमाउंट डिस्प्ले दिया गया है या डिस्प्ले फुल एचडी प्लस के साथ आता है वही इस स्मार्टफोन में 1080 x 2436 pixels) रेजोल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने वाला है जो की गेमिंग और स्क्रोलिंग के टाइम आपके फोन को काफी ज्यादा हल्का और स्मूथिंग बनाने वाला है।

Infinix GT 20 Pro 5G की फीचर्स

Infinix GT 20 Pro 5G स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 8200 Ultimate प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो गेमिंग के लिए काफी दमदार होता है। यह प्रोसेसर 12GB तक की रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ आता है। साथ ही, इस फोन में खास गेमिंग डिस्प्ले चिप Pixelworks X5 Turbo लगी है, जो गेम ऑप्टिकल ऑप्टिमाइजेशन फीचर से लैस है। यह गेम खेलने के दौरान बेहतर विजुअल्स और परफॉर्मेंस प्रदान करता है।

Infinix GT 20 Pro 5G की कैमरा

Infinix GT 20 Pro 5G स्मार्टफोन में दिए गए कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियल कैमरा दिया गया है 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर कैमरा दिया गया है, वही दो मेगापिक्सल का डेथ लेंस और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर दिया गया है, व्हाई इस स्मार्टफोन में दिए गए सेल्फी कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है जो वीडियो कॉलिंग के लिए अच्छी है।

Infinix GT 20 Pro 5G की बैटरी

Infinix GT 20 Pro 5G स्मार्टफोन में दिए गए बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5000 एम की दमदार बैटरी दी गई है और वही स्मार्टफोन में दिए गए चार्जर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 45 वाट का फास्ट चार्ज दिया गया है जो आपके फोन को 35 से 40 मिनट में फुल चार्ज कर देता है और आप इस फोन को आसानी से एक दिन तक चला सकते हैं

Infinix GT 20 Pro 5G की कीमत

Infinix GT 20 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत भारतीय बाजार में इसके वेरिएंट पर डिपेंड करता है, 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए ₹24,999 से शुरू होती है। वहीं, 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹34,990 है।

Tech Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow