गेमिंग के लिए लांच हुआ Infinix Hot 40 Pro 5G स्मार्टफोन, आते ही मार्केट में मचाया है भावकाल, जाने इसकी कीमत

By

Tech Desk

Infinix Hot 40 Pro 5G स्मार्टफोन जो गेमिंग के लिए काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है इस स्मार्टफोन में गेमिंग का सबसे अच्छा ऑप्शन मिल रहा है बताया जा रहा है कि जो लड़के गेमिंग के शौकीन है वह लड़की इस फोन को लेते ही लेते हैं, वही स्मार्टफोन में बताया जा रहा है कि इसके फीचर और कीमत काफी अच्छी होने वाली है तो आइए इस स्मार्टफोन से जुड़ी अन्य जानकारी पर नजर डालें।

Infinix Hot 40 Pro 5G की डिस्प्ले

Infinix Hot 40 Pro 5G स्मार्टफोन में दिए गए डिस्प्ले की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का FHD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले शानदार विजुअल्स और क्रिस्प टेक्स्ट देता हैं, इसकी खासियत है 120Hz का रिफ्रेश रेट जो गेमिंग और स्क्रॉलिंग के दौरान बेहद स्मूथ परफॉर्मेंस देता है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

Infinix Hot 40 Pro 5G की कैमरा

Infinix Hot 40 Pro 5G स्मार्टफोन में दिए गए कमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है में कैमरा 108 मेगापिक्सल का है जो शानदार डिटेल क्वालिटी और फेस फोटो लेता है वही स्मार्टफोन में ए कैमरा माइक्रो लेंस 2 मेगापिक्सल का दिया गया है वही स्मार्टफोन में दिए गए फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया जो वीडियो कॉलिंग के लिए एक अच्छा ऑप्शन है।

Infinix Hot 40 Pro 5G की बैटरी

Infinix Hot 40 Pro 5G स्मार्टफोन में दिए गए बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5000 माह की धाकड़ बैटरी दी गई है इस बैटरी को 1 घंटे चार्ज करने पर आसानी से आप दो दिन तक चला सकते हैं वही स्मार्टफोन में दिए गए चार्जर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 32 वाट का फास्ट चार्जिंग दिया गया है जो इसे स्मार्टफोन को चार्ज करता है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

Infinix Hot 40 Pro 5G की फीचर्स

Infinix Hot 40 Pro 5G फीचर की बात करें तो इसमें लेटेस्ट XOS 13.5 जो एंड्रॉयड 13 पे आता है, MediaTek Helio G99 प्रोसेसर के साथ वर्क करता है वही इस स्मार्टफोन में दिए गए रैम और रूम की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 8GB राम और और 128GB या 256 जीबी स्टोरेज मिलने की उम्मीद बताई जा रही है वही इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर फेस लॉक फास्ट चार्जिंग ब्लूटूथ वी-फी हॉटस्पॉट 5G कनेक्शन जैसे फीचर्स मिलने वाली है।

Infinix Hot 40 Pro 5G की कीमत

Infinix Hot 40 Pro 5G स्मार्टफोन की अभी तक कीमत का कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 15 से 20000 के बीच में हो सकता है हालांकि कंपनी ने अभी इसका कोई खुलासा नहीं किया है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Tech Desk के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow