108MP रियर, 32MP सेल्फी कैमरे वाला 5G फोन हो गया बड़ा सस्ता! देखें जबरदस्त डील

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Infinix NOTE 40 Pro+ 5G Offer. अगर अगर आप स्मार्टफोन खरीदने के लिए काम बजट रखते हैं या फिर किसी को स्मार्टफोन गिफ्ट करना चाहते हैं। तो आपको बहुत ही जबरदस्त ऑफर मिल रहा है। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर 108 मेगापिक्सल में कैमरा वाला यह जबरदस्त फोन कम कीमत में मिल रहा है।

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर 108 मेगापिक्सल में कैमरा वाला यह जबरदस्त स्मार्टफोन मिल रहा है। यहां पर बात कर रहे हैं, Infinix Note 40 Pro+ 5G के बारे में। इसमें कंपनी ने 12जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज ऑप्सन दिया है, जो कीमत 24,999 रुपये है, हालांकि यह कीमत के बारे में जानकर चौकिए मत क्योंकि यहां पर बंपर कैशबैक और एक्सचेंज बोनस के साथ भी खरीदा जा सकता है।

Infinix Note 40 Pro+ 5G पर मिल रही जबरदस्त डील

फोन को खरीदने के यह खास मौके कभी-कभी आते हैं, जिससे यहां पर Infinix Note 40 Pro+ 5G पर लाभ उठाया जा सकता है। यहां पर इस फोन दाम में2 हजार रुपये तक कम कर सकते हैं। अगर आपके पास वनकार्ड क्रेडिट कार्ड है, तो आपको 750 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा। जिसके लिए ऑफर जबरदस्त है। तो वही फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करने वाले पर कंपनी 5 पर्सेंट का कैशबैक दे रही है।
दरअसल आप ने तो एक्सचेंज बोनस के बारे में तो जरुर सुना होगा, जिससे यहां पर कंपनी इस फोन पर 21,450 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी ऑफर कर रही है। हालांकि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, कंपनी औक एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा। जिससे अगर यह ऑफर मिल जाता हैं, तो भारी सेविंग हो जाती है।

कुछ ऐसे हैं Infinix Note 40 Pro+ 5G में फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

  • कंपनी इस फोन में 1080×2436 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.78 इंच का फुल एचड+ डिस्प्ले दे रही है।
  • इसमें दी गई डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसका पीक ब्राइटनेस लेवल 1300 निट्स का है।
  • फोन 12जीबी की LPDDR4x रैम और 256जीबी के UFS 2.2 स्टोरेज से लैस है।
  • प्रोसेसर के तौर पर फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7020 चिपसेट पर काम करता है।
  • इनमें 108 मेगापिक्सल के OIS कैमरा के साथ दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे शामिल हैं। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा।
  • फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन रियर कैमरे मिल रहे है।
  • फोन में दी गई बैटरी 4600mAh जो 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।
  • तो फोन XOS 14 से लैस है। दमदार ऑडियो के लिए फोन में साउंड बाइ जेबीएल के साथ ड्यूल स्पीकर दिए गए हैं।
Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow