Infinix का नया स्मार्टफोन बहुत ही जल्द इंडियन मार्केट में लॉन्च होने वाला है। इस स्मार्टफोन को लेकर कई सारी बड़ी खबर सामने आ चुकी है। Infinix अपने नोट सीरीज में एक नया स्मार्टफोन ऐड करने वाला है। कंपनी ने अनाउंसमेंट किया है कि Infinix Note 40X 5G को 5 अगस्त को इंडिया में लॉन्च कर दिया जाएगा। स्मार्टफोन की ऑफिसियल वेबसाइट पर इस फोन के कुछ इमेज और मेन स्पेसिफिकेशंस भी दिखाए गए हैं। तो चलिए इस स्मार्टफोन की डिटेल्स को अच्छे से जानते हैं।

Infinix Note 40X 5G के कन्फर्म स्पेसिफिकेशन

Infinix Note 40X 1 jpg

बात की जाए इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में तो इस स्मार्टफोन के सारे स्पेसिफिकेशन से अभी तक कंफर्म नहीं हुए हैं, लेकिन कंपनी की ओर से बताया गया है कि Infinix Note 40X में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलने वाला है। जिसका मेन कैमरा 108 मेगापिक्सल का होने वाला है ,इस स्मार्टफोन में आपको 12GB रैम और 256GB वाला हायर वेरिएंट मिलने वाला है। इस फोन में USB Type-C पोर्ट और फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलेगा इसके साथ स्मार्टफोन में 3.5mm हेडफोन जैक भी मिलेगा।

Read More: 190 KM रेंज और हाई स्पीड ELECTRIC SCOOTER मचा रहे तूफान, फीचर्स और कीमत सुन दौड़े लोग

Read More: Honda की बाइक लॉन्च हुई नयी टेक्नोलॉजी के साथ, जानें इस बाइक के धांसू फीचर्स

Infinix Note 40X 5G का डिस्प्ले और प्रोसेसर (लीक)

बात की जाए स्मार्टफोन की डिस्प्ले और प्रोसेसर के बारे में तो मिली हुई जानकारी के हिसाब से ऐसा माना जा रहा है कि Infinix Note 40X 5G में आपको 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्पले मिलने वाली है। इसका रेजोल्यूशन 1080 x 2460 पिक्सल होने वाला है। यह डिस्प्ले आपको 120 हर्ज़ के रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ मिलने वाली है। प्रोसेसर के बारे में बात की जाए तो स्मार्टफोन में मीडियाटैक डायमंड सिटी 6300 का पावरफुल चिपसेट मिलने वाला है।

Infinix Note 40X 5G: कन्फर्म और लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स

फीचर कन्फर्म स्पेसिफिकेशन्स लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स
डिस्प्ले 6.78-इंच FHD+ 120Hz रिफ्रेश रेट
प्रोसेसर MediaTek Dimensity 6300
रैम 12GB (हायर वेरिएंट)
स्टोरेज 256GB (हायर वेरिएंट)
रियर कैमरा 108MP मुख्य कैमरा 2MP सेकेंडरी कैमरा, 2MP लाइट सेंसर
फ्रंट कैमरा 8MP
बैटरी 5,000mAh
अन्य USB Type-C पोर्ट, फास्ट चार्जिंग, 3.5mm हेडफोन जैक

Infinix Note 40X 2 jpg

Infinix Note 40X का बैटरी और कैमरा (लीक)

अब बात करेंगे स्मार्टफोन के बैटरी डिपार्टमेंट और कैमरा के बारे में तो इस स्मार्ट फोन के लीक्स और रूमर्स के हिसाब से ऐसा माना जा रहा है कि स्मार्टफोन में 5,000 mAh की बैटरी मिलने वाली है जो आपको लाजवाब बैटरी बैकअप प्रोवाइड करेगी। इसके अलावा कंफर्म स्पेसिफिकेशन में इस स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने वाला है, लेकिन इसका सेकेंडरी कैमरा और तीसरा कैमरा का कोई भी कंफर्म डिटेल्स सामने नहीं आया है।

Read More: Gold Price Update: सोना हुआ बहुत सस्ता, 1 तोला की कीमत जान खरीदारी के लिए मची होड़, बनवाये खूब गहने

Read More: Realme के नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट का हुआ खुलासा, कमाल के फीचर्स और शानदार डिज़ाइन से होगा लैस

तो लीक्स के हिसाब से स्मार्टफोन में आपको 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस और तीसरा लेंस आपको लाइट सेंसर होने वाला है। फ्रंट कैमरा के बारे में बात की जाए तो स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर भी मिल सकता है।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...