Infinix Note 40X 5G : अगर आप भी अपने लिए एक शानदार फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो चीन की मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी इंफीनिक्स कंपनी ने भारतीय बाजार में एक लक्जरी फीचर्स वाला शानदार स्मार्टफोन लांच कर दिया है जिसका नाम Infinix Note 40X 5G स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन के लक्जरी फीचर्स मार्केट में आ रहे आईफोन के स्मार्टफोन को चुनौती दे रहे है।

इंफीनिक्स का ये धांसू 5g हैंडसेट मार्केट में लांच होते है ग्राहकों को अपना दीवाना बना रहे है जिसके फीचर्स को देख हर कोई ग्राहक इस इंफीनिक्स नोट 40एक्स 5G स्मार्टफोन को खरीदने को बेताब हो रहा है। अगर आप भी साल 2024 में सस्ता सुन्दर 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो आपके लिए ये फ़ोन सबसे बेस्ट होगा आइए जानते है इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में।

Infinix Note 40X 5G डिस्प्ले 

निफिनिक्स नोट 40एक्स 5G स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करे तो इसमें आपको 6.78 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले दी जा रही है जो 120Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है साथ में इसमें गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन का भी स्पोर्ट दिया जा रहा है जिसे आपके फ़ोन को गिरने और फूटने से बचता है।

Infinix Note 40X 5G प्रोसेसर और बैटरी 

इंफीनिक्स के इस शानदार 5G स्मार्टफोन के परफॉर्मन्स की बात करे तो इसके लिए इसमें कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 5G चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जिसके चलते आप इस फ़ोन में हेवी एप्लीकेशन को आसानी से चला सकते है। कंपनी ने इस फ़ोन को  डायनेमिक पोर्ट फीचर के साथ लांच किया है।

Read More : सेविंग अकाउंट में न्यूनतम बैलेंस नहीं रखने पर बैकों ने वसूले करोड़ों रुपए, अब जनधन Bank Account पर वित्त मंत्री ने कहीं ये बड़ी बात, जानें

Infinix Note 40X 5G कैमरा और रेम 

निफिनिक्स नोट 40एक्स 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है जिसमे आपको 108MP का प्राइमरी कैमरा साथ में सेल्फी लवर्स और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। इंफीनिक्स ने इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 8GB, 12GB रेम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ लांच किया गया है।

Infinix Note 40X 5G 2 1 jpg

Infinix Note 40X 5G कीमत 

अगर आप भी अपने लिए एक शानदार फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए इंफीनिक्स नोट 40एक्स 5G स्मार्टफोन सबसे बेस्ट होगा। इस स्मार्टफोन को मार्केट में 8GB रेम और 256GB स्टोरेज के साथ 14,999 रुपये की कीमत पर लांच किया है वही 12GB रेम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये मिल जाती है। इस फ़ोन को बैंक ऑफर के साथ काफी कम कीमत में ख़रीदा जा सकता है।

Read More ; कीवे की ये क्रूजर बाइक 125cc इंजन के साथ मार्केट में कर रही युवाओ को इंप्रेश, सिर्फ 3,942 रुपये की आसानी किस्तों के साथ बनाए अपना

Read More : अमेज़न की इस बंपर सेल में सिर्फ 99 रुपये की आसान क़िस्त के साथ घर लाए नया रेफ्रीजिरेटर, मिल काफी बंपर डिस्काउंट के साथ