गिर गए इस iPhone मॉडल के दाम, खरीदने पर होगी हजारों रुपयों की बचत, सिक्योरिटी फीचर देख हो रही दनादन बिक्री

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: iPhone 13 On Discount Offer: अगर आप आईफोन लेने के लिए काफी समय से सोच रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। इस साल आईफोन 16 की नई सीरीज आने वाली है लेकिन इसके आने से पहले ही इसके पुराने मॉडल के दाम घटा दिए गए है।

- Advertisement -

इस दौरान आप ग्राहकों को iPhone 13 खरीदने को मिल रहा हैं। जिसे आप अभी सस्ते में खरीद इस शानदार अवसर का फायदा उठा सकते है। वहीं अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसी शॉपिंग साइट पर भी कुछ आइफोन के सीरीज डिस्काउंट ऑफर में बिक रहे हैं। आइए, हम आपको iPhone 13 पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में बताएं।

iPhone 13 पर मिल रहे बंपर डिस्काउंट

आइफोन के इस मॉडल के कीमत की बात करें तो इसके (128GB वेरिएंट) की कीमत 59,900 रुपये है। इसे आप Amazon से 12% की छूट पर सिर्फ 52,890 रुपये में खरीद सकते हैं। इससे आपको 11 हजार रुपये की सीधे बचत करने का मौका मिल रहा हैं।

- Advertisement -

अगर आपका बजट काफी कम है तो आप इसे 2564 रुपए की EMI ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। हालांकि इसमें आपको बैंक ऑफर नहीं दिया जा रहा हैं। लेकिन इस आइफोन पर आपको 44,250 रुपये की एक्सचेंज ऑफर मिल रहा हैं। इसकी वैल्यू पाने के लिए आपको इसके टर्म और कंडीशन को पूरा करना होगा।

Apple iphone 13 के देखें दमदार स्पेसिफिकेशन्स

– बात करें तो इसके खूबियों की तो यह आपको 6.1 इंच की सुपर रेटीना XDR डिस्प्ले में मिलता है।
– इसमें सिरेमिक शील्ड A15 Bionic चिपसेट दिया है, जो IP68 रेटिंग के साथ आता हैं।
–  ये फोन आपको 4जीबी रैम और 512जीबी स्टोरेज के साथ मिलती हैं।
–  फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको रियर ड्यूल कैमरा का सेटअप साथ मिलता है। जिसका प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी कैमरा भी 12 मेगापिक्सल का मिल रहा है।
– वहीं सेल्फी खींचने के लिए फ्रंट साइड में 12MP का कैमरा दिया गया है।
– पॉवर के लिए इसमें 3240mAh की बैटरी मिलती है। जो 15W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आता हैं।

- Advertisement -

 

 

 

- Advertisement -

Latest News

Share This Article