iPhone: iPhone पर इतनी बढ़िया डील फिर मिलना मुश्किल! इतना सस्ता देख लोग लपक रहे हैं

Avatar photo

By

Govind

iPhone: iPhone बहुत से लोगों को पसंद होता है, लेकिन हर कोई जानता है कि इसे खरीदने के लिए अच्छी खासी कीमत चुकानी पड़ती है. यही वजह है कि लोग इसे पसंद तो करते हैं, लेकिन हर कोई इसे खरीद नहीं पाता. लेकिन कई बार फोन पर कुछ ऐसे ऑफर दिए जाते हैं, जिससे iPhone की कीमत कम हो जाती है.

इसी बीच Amazon पर Apple Days Sale चल रही है. सेल में ग्राहकों को कंपनी के दमदार iPhone को बेहद कम कीमत में खरीदने का मौका दिया जा रहा है. यहां से कुछ iPhone इतने कम दाम में उपलब्ध कराए जा रहे हैं कि ग्राहकों को इससे भारी बचत होगी.

जारी किए गए बैनर से पता चला है कि iPhone 13 को सेल से 48,799 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है. फोन को नो-कॉस्ट EMI पर घर लाया जा सकता है. साथ ही अगर आपके पास पुराना फोन है तो फोन को 44,250 रुपये तक के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है.

हालांकि एक्सचेंज प्राइस से लगता है कि पुराना फोन भी महंगी रेंज का होना चाहिए. फीचर्स की बात करें तो iPhone 13 6.1 इंच के सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले के साथ आता है. ग्राहक iPhone 13 को 6 कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं. इनमें स्टारलाइट, पिंक, मूनलाइट, रेड, ब्लू और ग्रीन शामिल हैं.

यह स्मार्टफोन A15 बायोनिक चिप से लैस है. iPhone 13 एक 5G फोन है और IP68 रेटिंग के साथ आता है जिसकी वजह से यह वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट है. बैटरी की बात करें तो iPhone 13 19 घंटे का वीडियो प्लेबैक देने का वादा करता है. कैमरे के तौर पर इस iPhone 13 में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. कंपनी ने 12 मेगापिक्सल का मेन बैक कैमरा, 12 मेगापिक्सल का दूसरा अल्ट्रा वाइड कैमरा फ्लैश लाइट के साथ दिया है.

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow