हो जाएं तैयार! iQOO ला रहा पावरफुल प्रोसेसर और 16GB रैम में ये धाकड़ स्मार्टफोन, जानें

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:iQOO Z9 Turbo+ Smartphone. iQOO के फोन को पंसद करने वाले ग्राहकों के लिए जल्द ही कंपनी धमाकेदा खासियत से लैस डिवाइस ला रही है, जिसमें पावरफुल प्रोसेसर, 16GB रैम, 80W चार्जिंग जैसे बड़े फीचर्स जोड़े जाएगें। तो वही खबरों में लीक रिपोर्ट में बताया जा रहा हैं कि कंपनी के  iQOO Z9 Turbo+आने वाला फोन है।

तो वही हाल फिलहाल के दिनों में जबरदस्त खासियत से लैस फोन को लॉन्च किया जाएगा। जिसके बारे में कई तरह की खासियत सामने आ गई है। कंपनी का iQOO Z9 Turbo+ फोन धमाल मचाने के लिए तैयार है। बता दें कि इस फोन के लॉन्च की जानकारी टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने दी है, तो वही यहां पर आप को फोन के बारे में बताते हैं।

इन धमाकेदार खासियत में आ रहा iQOO Z9 Turbo+

iQOO Z9 Turbo+ में मिलने वाले कैमरा सेटअप की बात करें तो iQOO Z9 Turbo+ में 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस दिया गया है। फोन का फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का है।

कंपनी इस फोन डाइमेंसिटी 9300+ चिपसेट ला रही है, जो प्रोसेसर को छोड़ कर Z9 टर्बो हो सकता है।

कंपनी इस फोन में 1260×2800 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.78 इंच का 1.5K AMOLED डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 4500 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल और 144Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

कंपनी का यह फोन 16जीबी तक की रैम और 512जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में आता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 दे रही है।

तो वही ये फोन इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर में आ रहा है। पॉवर देने के लिए iQOO Z9 Turbo+ में6000mAh की बैटरी दी गई है।

फोन में दी गई यह बैटरी 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। बता दें कि ये फोन IP64 वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट रेटिंग जो फोन ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड OriginOS 4 पर काम करता है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow