iQOO Z9 Lite 5G On Amazon Offers: ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट Amazon पर वैसे तो कई ऑफर्स चल रहे हैं। लेकिन अगर बेस्ट डील ऑफर की बात की जाएं तो इस समय Biggest Deal ऑफर में iQOO Z9 Lite 5G स्मार्टफोन पर सबसे सस्ते दाम में खरीदने को मिल रहा हैं।

अगर आप एक नया 5G फोन लेने की तलाश में हैं तो आपके लिए यह किसी बढ़िया अवसर से कम नहीं हैं। जहां आप इस फोन को 12 हजार रूपये से कम दाम में खरीद सकते हैं जिसे कुछ समय पहले मार्केट में पेश किया गया था। आपको जल्दी से इसके मिलने वाले ऑफर्स और जबरदस्त फीचर्स के बारे में विस्तार से बता देते हैं।

Read More:Post Office Scheme: मंथली कमाई वाली स्कीम, 5, 7, 9, 12 और 15 लाख रुपये जमा करने पर कितनी होगी इनकम!

Read More: Amazon सेल पर कल से होगी डिस्काउंट ऑफर की बारिश, हर चीज पर मिलेगी शानदार डील्स जाने आज ही

iQOO Z9 Lite 5G jpg

iQOO Z9 Lite 5G पर मिल रहा अमेजन का धांसू ऑफर

कीमत की बात करें तो आप इसके 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरियंट की MRP 14,499 रूपये हैं। लेकिन आप इस फोन को Amazon के Biggest Deal से 28 प्रतिशत की छूट के बाद 10,499 रुपये की रेंज में खरीद सकते है।

वहीं ऑफर्स की बात करें तो बैंक ऑफर्स के जरिए आपको Amazon Pay ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड पर डिस्काउंट मिल रहा हैं। इसके अलावा आपको 9,950 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा हैं। इतना ही नहीं, आप इसे 509 रूपये प्रतिमाह के ईएमआई ऑप्शन पर भी ऑर्डर कर सकते हैं।

iQOO 1 jpg

iQOO Z9 Lite 5G के क्या हैं स्पेसिफिकेशन डिटेल

आईकू के इस 5G स्मार्टफोन में आपको 6.56-इंच की आईपीएस LCD डिस्प्ले मिलती हैं। जो 90Hz के रिफ्रेश रेट और 840 निट्स पीक ब्राइटनेस में आता है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इसमें MediaTek Dimensity 6300 का प्रोसेसर दिया गया हैं। वही ये फोन Android 14 के आधार पर रन करता हैं।

Read More:क्रेडिट कार्ड से निकाल रहे हैं कैश, तो मत करें यह गलती, वर्ना होगा बड़ा नुकासान!

Read More: Bangladesh protests: हिंसा के बीच बांग्लादेश में तख्तापलट, शेख हसीना ने पद से इस्तीफा देकर छोड़ा देश

फोन सिक्योरिटी के मामले में इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट का सेंसर दिया हैं। कैमरा की बात की जाएं तो इसमें आपको डुअल रियर कैमरा का सेटअप दिया हैं। जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का और 2MP का कैमरा दिया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा बैटरी बैकअप के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी और 15W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया हैं।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...