iQOO सिर्फ इतने बजट में ला रहा धाकड़ 5G Phone, जानें पहली बार सामने आए स्पेसिफिकेशन्स 

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: iqoo z9 lite. देश में नेटवर्क की अगली पीढ़ी 5G शुरू हो गई है। हालांकि टेलीकॉम कंपनियों ने अभी 5G प्लान को लॉन्च नहीं किया है। जिससे बताया जा रहा है कि जल्दी मार्केट में जिओ, एयरटेल, वोडाफोन आइडिया की ओर से 5G प्लान लॉन्च किया जा सकते हैं तो वही 5G स्मार्टफोन लांचिंग की होड़ सी लग गई है।

मार्केट में आए दिए ऐसे स्मार्टफोन सेगमेंट में कंपनियां हैंडसेट को लॉन्च करती रहती है। अगर आप भी तगड़े 5G फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो थोड़ा रुक जाए क्योंकि iqoo ₹10000 के कम बजट में यह जबरदस्त स्मार्टफोन ला रही है।

मार्केट में आ रहा iQOO Z9 Lite

iQOO Z9 और iQOO Z9x सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन iQOO Z9 Lite भी लॉन्च कर सकती है। जिससे कंपनी के आने वाले फोन की कई तरह की लीक्स रिपोर्ट सामने आ रही है। तो वही जैसा कि नाम से ही पता चलता है यह लाइट वर्जन सीरीज के सभी मोबाइल्स से सस्ता होगा।

लीक के मुताबिक आइकू ज़ेड9 लाइट एक लो बजट स्मार्टफोन होगा जिसकी कीमत 10 हजार रुपये से कम रखी जा सकती है। हालांकि कंपनी ने ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है। जिसके कंपनी दो वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है, जिसे 12,000 रुपए के कीमत में होगा।

iQOO Z9 Lite के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

लीक हुए जानकारी में बताया जा रहा हैं कि पो नो MediaTek Dimensity 6300 प्रोसेसर पर लॉन्च किया जा सकता है। वहीं फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 50MP AI डुअल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन को 5,000mAh बैटरी से लैस हो सकता है, कंपनी जैसे ही डिवाइस के बारे में अपडेट करती हैं, तो आप को यहां पर खबरों के माध्यम से जानकारी मिल जाएगी।

iQOO Z9x प्राइस व स्पेसिफिकेशन्स

मौजूदा समय में कंपनी आइकू ज़ेड9एक्स को सेल कर रही है, जिसके 4GB वेरिएंट की कीमत ₹12,999 रुपये में है, वही के 6GB RAM का रेट ₹14,499 तथा 8GB RAM का प्राइस ₹15,999 है। ये तीनों मॉडल 128GB स्टोरेज सपोर्ट करते हैं।

 

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow