iQOO Z9s and Z9s Pro: अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो iQOO बहुत ही जल्द अपना दो नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। इन नए स्मार्टफोन का नाम iQOO Z9s and Z9s Pro होने वाला है। फोन के पूरे स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कंपनी ने अभी कोई ऑफिसियल जानकारी नहीं दी है, लेकिन GSMArena की एक रिपोर्ट ने इन मिड-रेंज डिवाइसेज के कुछ खास फीचर्स का खुलासा कर दिया है। ये दोनों स्मार्टफोन इस महीने के 21 तारीख को लॉन्च होने वाला है, तो चलिए इन दोनों स्मार्टफोन के बारे में हैं।

iQOO Z9s and Z9s Pro 2 jpg

iQOO के नए स्मार्टफोन का प्रोसेसर

मिले हुए जानकारी के हिसाब से iQOO Z9s में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300 चिपसेट मिलने वाला है वहीं, Z9s Pro में आपको स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट देखने को मिल सकता है। ये दोनों पावरफुल चिप्स स्मार्टफोन को काफी शानदार और स्मूथ परफॉरमेंस प्रोवाइड करने वाला है, जिसकी वजह से आपको काफी बेहतरीन गेमिंग और शानदार मल्टीटास्किंग का एक्सपीरियंस मिलने वाला है।

Read More: आज ही खरीदें जबरदस्त फीचर्स से लैस Yamaha Nmax 155, माइलेज भी धांसू और कीमत भी कम जानें डिटेल्स

Read More: SBI Investment Scheme: एसबीआई ने पेश की तीन शानदार स्कीम, मात्र 2000 रुपये मंथली के निवेश पर मिलेगा 1 करोड़ का रिटर्न!

iQOO के नए स्मार्टफोन का कैमरा

कैमरा के बारे में बात की जाए तो फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए ये दोनों स्मार्टफोन काफी शानदार होने वाला है, क्यूंकि iQOO Z9s और Z9s Pro में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया जाएगा। यह कैमरा Sony IMX882 सेंसर के साथ आएगा और इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) भी मिलेगा। यह कैमरा 4K वीडियो शूटिंग के साथ सुपर नाइट मोड, एआई इरेज और एआई फोटो इनहैंस जैसे फीचर्स से लैस होगा।

iQOO के नए स्मार्टफोन का डिस्प्ले और डिज़ाइन

iQoo के तरफ से आने वाले इन दोनों स्मार्टफोन का डिस्प्ले और डिज़ाइन काफी शानदार होने वाला है। कंपनी के ये नए फोन स्लिम डिज़ाइन के साथ आएंगे और इनकी थिकनेस सिर्फ 7.49mm होगी। इन दोनो स्मार्टफोन में 3D कर्व्ड डिस्प्ले भी दिया जाएगा, जो इसे एक प्रीमियम लुक प्रोवाइड करेगा। Z9s में 1800 निट्स और Z9s Pro में 4500 निट्स का पीक ब्राइटनेस लेवल मिलेगा, जिसकी वजह से आपका व्यूइंग एक्सपीरियंस और भी बेहतरीन होगा।

iQOO Z9s and Z9s Pro 1 jpg

iQOO Z9s Pro की बैटरी लाइफ

बैटरी के बारे में बात की जाए तो iQOO Z9s Pro में 5500mAh की बैटरी मिलने वाली है जो काफी शानदार बैटरी बैकअप प्रोवाइड करने वाली है। ये शानदार स्मार्टफोन की बैटरी सिंगल चार्ज पे पूरे दिनों का बैटरी बैकअप आसानी के साथ प्रोवाइड कर देता है। इसके अलावा ये दोनों स्मार्टफोन फ़ास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है, जिसकी मदद से आप इन दोनो स्मार्टफोन को काफी जल्दी चार्ज कर ने वाला है।

Read More: Mahindra 5 Door Thar के इंतज़ार की घड़ी हुई खत्म, इंटीरियर फीचर्स देख पागल हुए लोग

Read More: फिल्म Devara का सांग ‘धीरे-धीरे’ हुए रिलीज़, Jr NTR और Janhvi Kapoor एक-दूसरे के संग रोमांस करते आए नजर!

iQOO के नए स्मार्टफोन की कीमत और अवेलीब्लिटी

बात की जाए स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में तो ये दोनों फोन 25 हजार रुपये से कम की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। इस कीमत पे ये स्मार्टफोन कई सारे दमदार स्पेसिफिकेशन और लाजवाब कैमरा के साथ पावरफुल प्रोसेसर प्रोवाइड करने वाला है। इस कीमत पे ये स्मार्टफोन आपके लिए परफेक्ट चॉइस हो सकता है।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...