Honor Magic 6 Pro 5G स्मार्टफोन में मिलेगा 108 MP का अल्ट्रा व्हाइट कैमरा सेटअप, जाने इसकी कीमत

By

Tech Desk

Honor Magic 6 Pro 5G साल 2023 की शुरुआत में लॉन्च हुआ था और अब भी यह भारतीय बाजार में धूम मचा रहा है. आइए, इस फोन के डिस्प्ले, कैमरा, बैटरी, फीचर्स और कीमत पर एक नजर डालते हैं.

Honor Magic 6 Pro 5G की डिस्प्ले

Honor Magic 6 Pro 5G स्मार्टफोन में दिए गए डिस्प्ले की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.8 इंच का एक बड़ा डिस्प्ले मिल रहा है या डिस्प्ले 120HZ रिफ्रेश रेट के साथ चलता है जो बेहतर स्मूदनेस और स्क्रोलिंग और गेमिंग का अनुभव देता है यह डिस्प्ले HDR10+ को सपोर्ट करता है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

Honor Magic 6 Pro 5G की कैमरा

Honor Magic 6 Pro 5G स्मार्टफोन में दिए गए कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप मिल रहा है में कैमरा 108 मेगापिक्सल का जो शानदार डिटेल और जूम करके फोटो खींचने की क्षमता रखता है साथी में 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और दूसरा 50 मेगापिक्सल का में कैमरा दिया गया है वह इस स्मार्टफोन में दिए गए फ्रंट कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दियागया है।

Honor Magic 6 Pro 5G की बैटरी

Honor Magic 6 Pro 5G मेहंदी का बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5600 mAh की धाकड़ बैटरी मिलने वाली है यह बैटरी पूरे दिन आसानी से चलती है, यदि आप इस स्मार्टफोन को नॉर्मल उसे करते हैं तो यह फोन आपको एक से दो दिन तक चलता है वही स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग भी सपोर्ट करता है इस स्मार्टफोन में दी गई चार्ज 66 वाट का है जो आपके स्मार्टफोन को 35 से 40 मिनट में चार्ज कर देता है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

Honor Magic 6 Pro 5G का फिचर

Honor Magic 6 Pro 5G स्मार्टफोन में दिए गए फीचर की बात करें तोइस स्मार्टफोन 8 Gen 3 प्रोसेसर प्रोसेसर दिया गया है या स्मार्टफोन एंड्राइड 14 की जैसी बनी हुई है वही इस स्मार्टफोन में दिए गए खास फीचर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट फेस लॉक ब्लूटूथ वी-फी हॉटस्पॉट जैसे बहुत सारी सुविधाएं दी गई है।

Honor Magic 6 Pro 5G की कीमत

भारतीय बाजार में Honor Magic 6 Pro 5G की कीमत 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट के लिए लगभग ₹65,000 (अनुमानित) है, वहीं, 12GB रैम और 512GB स्टोरेज वाले टॉप मॉडल की कीमत करीब ₹70,000 (अनुमानित) है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Tech Desk के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow