अब करें 50MP AI कैमरा, 16GB रैम वाले धाकड़ फोन पर तगड़ी बचत! सिर्फ ₹6,799 में खरीदने का मौका, देखें डील

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: itel S23 smartphone offer. ऐसे कई लोग होते हैं, जो कम कीमत में फोन खरीदने का इंतजार करते रहते हैं। अगर आपका भी 10,000 रुपए के बजट फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं। तो आपके यहां पर जबरदस्त स्टाइलिश फोन खरीदने को मिल रहा है। फोन सेगमेंट में itel एक बड़ी कंपनी है, जिसके फोन ग्राहकों के द्धारा काफी पंसद किए जाते है।

दरअसल आप को बता दें कि 50MP AI कैमरा, 16GB रैम वाला फोन के कीमत में धड़ाम हो गई है, जिससे यहां पर खरीदने वाले की लाइन लगी है। काफी कम कीमत में आने वाले इस फोन को काफी पंसद किया जाता है। जिससे यहां पर मिल रहा ऑफर और चार चांद लगा देता है।

itel S23 पर मिल रहा ऐसा जबरदस्त ऑफर

हम यहां पर बात कर रहे हैं itel S23 के बारे में तो जिसे 8,799 रुपये में लॉन्च किया गया। ग्राहक itel S23 अभी itel day सेल में इसे 2000 रुपये के भारी छूट में खरीद सकते हैं। जिसके बाद में फो की कीम अमेजन से 6,799 रुपये में खरीद सकते हैं।

ग्राहक यहां पर पहले से कोई फोन को इस्तेमाल कर रहे है, जिसे सेल करना चाहते हैं, तो आप के लिए यहां पर एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है, जिससे  पुराने स्मार्टफोन के बदले इसपर 6000 रुपये तक के एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा भी उठाया जा सकता है।

itel S23 में ऐसी तगड़ी खासियतें

  • Itel S23 स्मार्टफोन में 6.6 इंच का HD+ IPS डिस्प्ले है, जिसे 90Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलता है।
  • फोन Unisoc T606 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है।
  • इसें 16GB रैम (8GB इंस्टॉल्ड+8GB वर्चुअल) और 128GB स्टोरेज ऑप्सन मिलती है।
  •  Itel S23 स्मार्टफोन के बैक पैनल पर 50MP AI डुअल कैमरा और सामने की तरफ फोन में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।
  • स्मार्टफोन में 5000mAh बैटरी मिलती है जो USB टाइप-C चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।
  •  इस फोन में कलर बदलने वाला पैनल भी है।
  • ये पैनल एक्सटीरियर के वाइट शेड को पिंक में चेंज कर देता है जब सनलाइट या UV लाइट में कॉन्टैक्ट में आता है।
Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow