Airtel नहीं Jio दे रही सस्ते प्लान में 13 OTT का मजा, डेली 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, जानिए

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Jio free OTT plans.देश के टेलेकॉम सेक्टर में जिओ, एयरटेल, वोडापोन आईडिया के साथ सरकारी कंपनी बीएसएनएल है, तो वही ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्लान को पेश और लॉन्च करने में होड़ सी लगी हुई है। तो वही यूजर्स की बढ़ती डाटा खपत, कॉलिंग और OTT के लिए जबरदस्त प्लान पेश किए हैं।

यूजर्स की मांग डाटा कॉलिंग और ओटीटी बेनिफिट के लिए जिओ सबसे आगे निकल गई है। कंपनी ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक जबरदस्त प्लान पेश कर रही है। बता दें कि जिओके पास ग्राहकों के लिए फ्री ओटीटी वाले कई प्लान है जो एक से बढ़कर एक लाभ के साथ आते हैं। यहां पर कंपनी के 400 रुपए से सस्ते प्लान की जानकारी दे रहे हैं, जो एयरटेल, वोडापोन आईडिया कंपनी लाभ नहीं दे पा रही है।

398 रुपये वाला सस्ता Jio OTT प्लान

कंपनी ग्राहकों के लिए 398 रुपये कीमत वाला प्लान संचालित कर रही है, जिसमें डेली डाटा और SMS जैसी जरूरतों के साथ एक दर्जन से ज्यादा OTT सेवाओं का कंटेंट मिल रहा है। आप को बता दें कि कंपनी के 398 रुपए प्लान में सब्सक्राइबर्स को 28 दिनों का वैलिडिटी पीरियड तक फायदे मिलते हैं। रोज 2GB डाटा के अलावा यह प्लान रोज 100 SMS के साथ सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग करने का विकल्प देता है।

तो वही ध्यान देने वाली बात यह हैं कि कंपनी के 398 रुपये वाले प्लान में 6GB एक्स्ट्रा डाटा औ 13 OTT सेवाओं का सब्सक्रिप्शन मिल जाता है, जिनकी लिस्ट में SonyLIV से लेकर JioCinema Premium, LionsGate Play, Discovery+, FanCode और ZEE5 वगैरह शामिल हैं।

अनलिमिटेड उठाएं 5G डाटा का फायदा

तो वही अगर आप का पोन 5जी से स्पोर्ट हैं, जिससे यहां कंपनीएलिजिबल यूजर्स को इस प्लान से रीचार्ज करने पर अनलिमिटेड 5G डाटा दे रही है। हालांकि ध्यान देने वाली बात यह हैं कि, फ्री 5जी का लाभ उन यूजर्स को मिलेगा, जिनके क्षेत्र में जियो की 5G सेवाएं उपलब्ध हैं।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow