Jio के नए रिचार्ज प्लान ने मचाया बवाल, मिलेगी 90 दिन की वैलिडिटी और कई बेनिफिट, जल्दी से देखें 

Timesbull

नई दिल्ली: Jio Prepaid Recharge Plans: Jio अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए सबसे बेहतरीन रिचार्ज प्लान को लाता रहता है। जिसके दाम के साथ साथ बेनिफिट भी ज्यादा मिलते है। साथ ही इन प्लान्स में प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों में ही ज्यादा वैलिडिटी के साथ इंटरनेट डेटा का भरपूर सुविधा भी दिया जा रहा है। अगर आप भी ऐसे ही एक बढ़िया रिचार्ज प्लान को खरीदना चाहते है तो आपके लिए खुशखबरी आई है। इन प्लान में ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए कम कीमत के साथ रखा गया है। तो चलिए इन प्लान के बारे में जानते है क्या कुछ सुविधाएं मिल रही हैं। कौन से हैं यह प्लान जल्दी से जानते हैं –

- Advertisement -

 

Jio ₹899 का रिचार्ज प्लान

- Advertisement -

टेलीकॉम कंपनी jio के इस स्पेशल प्लान में आपको 90 दिनों की वैलिडिटी साथ मिलती है। जिसमें jio ग्राहकों को टोटल 225 जीबी का डाटा मिलता है। इसके साथ ही आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिलती है। जिसमें आपको हर रोज 100 एसएमएस की सुविधा भी मिलती है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट की बात करें तो इसमें jio Tv, jio cinema, jio security और jio cloud की भी फ्री सर्विस मिलती है।

 

- Advertisement -

Jio ₹334 का रिचार्ज प्लान

जियो के इस प्लान में यूजर्स को 30 दिनों यानी एक महीने की वैलिडिटी मिलती है। यूजर्स को इस प्लान में 75 जीबी का धांसू इंटरनेट डाटा मिलता है जो 30 दिनों तक चलता है। हर रोज के हिसाब से देखा जाएं तो इसमें 2.5 जीबी का डाटा मिलता है। वहीं आप देशभर में कही भी अनलिमिटेड वॉइस कॉल भी कर सकते हैं, वो भी बिल्कुल फ्री। केवल इतना ही नहीं, आपको इस प्लान में हर रोज 100 एसएमएस की सुविधा भी मिलती हैं। इसके साथ ही आपको कंपनी की ओर से जिओ की फ्री सर्विस भी मिलती है। जिसमें यूजर्स को jio Tv, jio cinema, jio security और jio cloud service भी फ्री में मिलती हैं।

- Advertisement -

 

Jio 349 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 

Reliance Jio की तरफ से 349 रुपये वाला रिचार्ज प्लान में पूरे 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। जिसमें आपको हर रोज 2.5 जीबी का डेटा मिलता है, जिसके बाद आप इसका आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर रोज 100 SMS का बेनिफिट भी मिलता है। जिसमें jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। जिसका फायदा आप जल्द से उठा सकते हैं तभी इनका लाभ मिलेगा।

 

- Advertisement -

Jio 899 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

इस प्लान की बात करें तो इसमें कुल 90 दिनों की वैलिडिटी साथ मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को 2.5 जीबी का डेटा भी दिया जा रहा है। साथ ही इसमें घंटो बात करने के लिए अनिलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलता है। जिसके साथ हर रोज 100 एसएमएस की भी सुविधा मिल रही है। जिसमें यूजर्स को जियो के OTT ऐप्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन का  बेनिफिट दिया जा रहा है। जिसके बाद आप इस रिचार्ज का भरपूर फायदा उठा इसे फोन में रिचार्ज करा सुविधा को प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही दोस्तो, परिवार में भी इन रिचार्ज को करवा इसका भरपूर फायदा उठा सकते हैं।

Share This Article