OPPO Reno 12 5G स्मार्टफोन के लॉन्चिंग का सबको बेसब्री से इंतजार, कीमत ने कराया Poco को कराया डांस

By

Tech Desk

OPPO Reno 12 5G स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च कर दिया गया है या एक दमदार स्मार्टफोन है जो भारत में बहुत जल्द लांच होने वाला है ऐसे तो या स्मार्टफोन अपने कमरे और बैटरी को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है यह भी बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन अपने फीचर के मामले में भी तगड़ी होने वाली है तो आइए इस स्मार्टफोन से जुड़ी और जानकारी पर एक नजर डालें।

OPPO Reno 12 5G की डिस्प्ले

OPPO Reno 12 5G स्मार्टफोन में दिए गए डिस्प्ले की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का एक बड़ा AMOLED डिस्प्ले मिल रहा है जो सुपर स्मूथ 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने वाला है, यह स्मार्टफोन गेमिंग और इस कॉलिंग के दौरान बड़ी ही अच्छा अनुभव देने वाली है यह डिस्प्ले कर्व डिजाइन डिस्प्ले जैसे प्रीमियम लोक में आता है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

OPPO Reno 12 5G की कैमरा

OPPO Reno 12 5G स्मार्टफोन में दिए गए कमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50 मेगापिक्सल में सेंसर 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 50 मेगापिक्सल का माइक्रो लेंस मिलता है या कैमरा डीएसएलआर जैसे कैमरे को कंपटीशन दे रहा है वही इस स्मार्टफोन में दिए गए सेल्फी कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में सेल्फी कैमरा 50 मेगापिक्सल का दिया गया है।

OPPO Reno 12 5G की बैटरी

OPPO Reno 12 5G स्मार्टफोन में दिए गए बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5000 इमेज की धाकड़ बैटरी दी गई है जो पूरे दिन आसानी से चल जाती है वही इस स्मार्टफोन में दिए गए चार्जर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 80 वाट का फास्ट चार्ज दिया गया है और यह चार्ज आपका घंटे का काम मिनट में कर कर देता है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

OPPO Reno 12 5G की फीचर्स

OPPO Reno 12 5G स्मार्टफोन में दिए गए फीचर की बात करें तो इसमें दमदार परफॉर्मेंस और मल्टीटास्किंग के साथ आया है, वही स्मार्टफोन में दिए गए स्टोरेज और राम की बात करें तो इसमें रैम 12gb और 16GB और 256 जीबी हो सकता है वही स्मार्टफोन में दिए गए स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में स्टोरेज 256 जीबी और 512 जीबी के साथ आने वाला है इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट फेस लॉक ब्लूटूथ वाई-फाई 5G जैसे कनेक्शन मिलने वाले हैं।

OPPO Reno 12 5G की कीमत

OPPO Reno 12 5G स्मार्टफोन की कीमत भारतीय बाजार में अभी नहीं बताई गई है लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 35 से 40000 के बीच में हो सकता है हालांकि कंपनी ने इसकी कीमत का कोई खुलासा नहीं किया है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Tech Desk के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow