नई दिल्ली: Lava Agni 2 Launching: भारतीय स्मार्टफोन ब्रांड Lava अपने मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Lava Agni 2 को लॉन्च करने की तैयारी में है। ये एक ऐसा स्मार्टफोन है, जो किफायती होने के साथ सभी खूबियों से भरपूर है। इसकी लॉन्चिंग डेट सामने आने के बाद से लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे है। अगर आप भी इस मोबाइल को खरीदने का मन बना रहे हैं तो इस स्मार्टफोन में आपको प्रीमियमनेस के साथ अच्छी बिल्ड क्वॉलिटी और टॉप नॉच फीचर्स मिलते है। इस स्मार्टफोन की एक तस्वीर भी सामने आ चुकी है जहां आप इसकी बनावट को देख पसंद कर लेंगे। तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन में आप ग्राहकों को क्या कुछ खास देखने को मिल सकता है।

Lava Agni 2 Features And Specifications

इस मोबाइल में आप ग्राहकों को 50-मेगापिक्सल का क्वॉड रियर कैमरा का सेटअप मिलता है जो काफी अच्छी क्वालिटी में फोटो खींचने के काम आता है। इस क्वॉड कैमरा से इस स्मार्टफोन का डिजाइन भी काफी यूनीक और स्टाइलिश है। जिसमें आपको एक एलईडी फ्लैश भी दिया जाएगा जिसे आप नाईट में इस्तेमाल कर सकते है।

इस फोन के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 20 हजार रुपये के आसपास हो सकती है। हालांकि इसकी सही जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही सामने आएगी।

इसके खासियत की बात करें तो अग्नि 2 स्मार्टफोन में डबल-रीइन्फोर्स्ड प्रीमियम ग्लास के साथ बैक डिज़ाइन किया गया है। जिसमें आपको एक नेक्स्ट लेवल का एक्सपीरियंस भी मिल सकता है। प्रोसेसर के लिए इस में मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 SoC द्वारा संचालित मिलेगा। इसके अलावा इस हैंडसेट में कर्व्ड Amoled डिस्प्ले मिलेगा जिसके साथ 120hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी दिया जाएगा। यानी इसके फीचर देख ऐसा प्रतीत होता है ये एक स्टाइलिश और हाईटेक वाला स्मार्टफोन होगा जो ग्राहकों को प्रीमियम फील देगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक , इस मोबाइल फोन को 16 मई दोपहर 12 बजे भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। जिससे इस फोन का इंतजार कर रहे लोगों का सपना अब पूरा होने जा रहा है।

वहीं अगर आप कोई और स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे है तो आपको इस समय दिग्गज ई कॉमर्स शॉपिंग प्लेटफार्म पर कई प्रीमियम स्मार्टफोन को बजट रेंज में बेचा जा रहा है। जिसे आप बिना किसी कन्फ्यूजन के सस्ते दाम खरीद सकते है। क्योंकि डिस्काउंट इतना है कि आप देखते ही खुश हो जाएंगे। लेकिन कोई भी फोन खरीदने से पहले उसके फीचर और ऑफर्स के बारे में साइट पर जाकर अच्छे से जानकारी हासिल कर तभी खरीदें।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...