Lava Yuva Star 4G: इंडियन स्मार्टफोन कंपनी Lava एक और धमाकेदार स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। इस शानदार स्मार्टफोन का नाम Lava Yuva Star 4G होने वाला है। यह स्मार्टफोन कम बजट वाले लोगों के लिए काफी परफेक्ट चॉइस हो सकता है, क्योंकि यह स्मार्टफोन कम कीमत के हिसाब से कई सारे धांसू फीचर्स और अट्रैक्टिव डिजाइन के साथ लॉन्च होने वाला है। हालांकि, Lava कंपनी में अभी तक इस स्मार्टफोन के बारे में कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है लेकिन लीक्स और रूमर्स की वजह से स्मार्टफोन के इमेज और स्पेसिफिकेशंस और प्राइस का पता चला है।

Lava Yuva Star 4G का डिस्प्ले और डिज़ाइन

Lava Yuva Star 4G 2 jpg

बात की जाए स्मार्टफोन के डिस्प्ले और डिजाइन के बारे में तो Lava Yuva Star 4G में 6.75 इंच का एचडी प्लस डिस्पले मिलने की उम्मीद की जा रही है, और ये डिस्प्ले 60 हर्ज़ के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली है। डिजाइन के बारे में बात की जाए तो Lava Yuva Star 4G का डिजाइन एक नौच डिजाइन होने वाला है। इस नौच में ही आपको फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। इसकी वजह से स्मार्टफोन का लुक और डिजाइन काफी ज्यादा प्रीमियम लगता है। सिक्योरिटी के लिए स्मार्टफोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।

Read More: Hero की ये मॉडर्न तकनिकी से लेस स्पोर्ट्स बाइक ख़रीदे सिर्फ 14000 रुपये में, फीचर्स देख आप भी खरीदने को हो जाओगे उत्सुक

Read More: OnePlus Open Apex Edition 7 अगस्त को होगा लॉन्च, यूनिक डिज़ाइन और शानदार कैमरा सेटअप से होगा लैस

Lava Yuva Star 4G का प्रोसेसर

प्रोसेसर के बारे में बात की जाए तो Lava Yuva Star 4G के प्रोसेसर के बारे में कोई भी ऑफिशियल जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। स्टोरेज के बारे में बात की जाए तो स्मार्टफोन में आपको 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 14 गो एडिशन पर चलने वाला है, जिसकी वजह से यह स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस काफी फास्ट और स्मूथ होने वाली है। गो एडिशन की वजह से ऐसा कहा जा सकता है कि यह स्मार्टफोन मैं आपको इंट्री लेवल का प्रोसेसर देखने को मिलने वाला है, जो आपको नॉर्मल यूज़ में बेहतरीन परफॉरमेंस देगा।

Lava Yuva Star 4G का कैमरा सेटअप और बैटरी लाइफ

स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप और बैटरी के बारे में बात की जाए तो Lava Yuva Star 4G में आपको ड्यूल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलने वाला है। जिसमें आपको 13 मेगापिक्सल का मेन कैमरा के साथ एक सेकेंडरी सेंटर भी मौजूद होगा, जिसकी मदद से आप अच्छी क्वालिटी की फोटोस को क्लिक कर सकते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग को एंजॉय करने के लिए Lava कंपनी ने 5 मेगापिक्सल का फ्रोंट शूटर दिया है।

Lava Yuva Star 4G jpg

बैटरी के बारे में बात की जाए इसमें आपको 5000mAh की शानदार बैटरी के साथ लॉन्च हो सकता है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन की बैटरी 10 वाट के फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी, जिसकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन की बैटरी को काफी जल्दी फुली चार्ज कर सकते हैं।

Read More: अब आपके कार खरीदने का सपना होगा पूरा, Maruti दे रही अपने इस 5 कार पर 2.5 लाख रुपये तक का डिस्काउंट

Read More: अमेज़न दे रहा मशहूर LG कंपनी की स्मार्ट टीवी पर जबरदस्त डिस्काउंट, कीमत जान आज ही कर दोंगे आप भी आर्डर

Lava Yuva Star 4G की कीमत

Lava Yuva Star 4G की कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बेतरीन स्मार्टफोन की कीमत 5999 रूपये हो सकती है। यह स्मार्टफोन इस कीमत में बेहतरीन प्रोसेसर के साथ शानदार कैमरा प्रोवाइड करने वाला है। इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग और कीमत के बारे में कंपनी की तरफ से कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...