रेडमी तो क्या सैमसंग की हो जाएगी छुट्टी! जानें लीक हुए Oppo F27 सीरीज फोन की जबरदस्त स्पेसिफिकेशन्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: स्मार्टफोन सेगमेंट में एक से बढ़कर एक कंपनियों को धूल चटाने के लिए ओप्पो ने फुल तैयारी कर ली है। जी हां आपने सही पढ़ा कंपनी ने सीरीज स्मार्टफोन को लॉन्च करने की प्लान बना लिया है। जिससे एप्पल ही नहीं सैमसंग के भी होश उड़ने वाले हैं। कंपनी इन स्मार्टफोन में कई धमाकेदार फीचर देने वाली है जो है इसका वाटरप्रूफ होना एक सबसे बड़ी बात है।

आप को बता दें कि कंपनी F27सीरीज के तीन स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है, जिसमें Oppo F27, Oppo F27 Pro और Oppo F27 Pro+ हैंडसेट होंगे। ग्राहकों के लिए खास बातें है कि इन डिवाइसेज के डिटेल लीक हो गई। जिसे सबसे प्रीमियम हैंडसेट के कुछ जानकारी जो फोन में दी गई है। उनके मुख्य स्पेसिफिकेशन का पता चल गया है।

दरअसल आप को बता दें कि कंपनी के आने वाले स्मार्टफोन को मॉडल नंबर CPH2643 के साथ बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म Geekbench पर देखा गया है, तो वही Oppo के हाल ही में चीन में लॉन्च हुए A3 Pro 5G का मॉडल नंबर CPH2639 था। सामने आई खबरों की माने तो ओप्पो इसी स्मार्टफोन को भारत में Oppo F27 Pro या F27 Pro+ मॉडल में ला सकती है। क्योंकि Oppo F27 सीरीज के स्मार्टफोन का रेंडर भी लीक में हैंडसेट का डिजाइन A3 Pro 5G से मेल खाता था।

Oppo के आने वाल फोन की ये रही लीक फीचर्स

लीक रिपोर्ट में बताया गया हैं कि, Android 14 और 8GB रैम के साथ टेस्ट किया गया था, इस साइट पर लिस्टिंग के अनुसार, इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिलेगा, जिसे Mali G68 GPU के साथ जोड़ा जाएगा। MediaTek Dimensity 7050 चिपसेट हो सकता है।

OPPO F27 Pro+ को Camera की जानकारी पता चली है कि इसमें f/1.7 अपर्चर और EIS के साथ 64MP का रियर कैमरा होगा। इसके अलावा, फोन f/2.0 अपर्चर के साथ 8MP फ्रंट कैमरा से लैस होगा। कैमरा सेटअप जो A3 Pro 5G जैसा मिलने वाला है।

Oppo A3 Pro 5G में ये होगीं जबरदस्त खासियतें

Oppo A3 Pro 5G में 6.7-इंच FHD+ AMOLED कर्व्ड डिस्प्ले है जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। फोन में 12GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज मिलती है। इसमें 67W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh बैटरी दी गई है। फोन IP69 रेटेड बिल्ड के साथ आता है। हालांकि कंपनी फोन लॉन्च होने पर ही इसके खासियत का पता चल सकेगा।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow