LG Smart TV Discount : अगर आप भी अपने घर के लिए एक शानदार कंपनी कीस्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान बना रहे है लेकिन आपके पास बजट थोड़ा कम है तो अब टेंशन लेने की कोई बात नहीं है क्यूंकि इस समय अमेज़न पर चल रही शानदार डील में LG ब्रांड कंपनी की स्मार्ट टीवी अब सिर्फ 15 हजार रुपये में आर्डर कर सकते है साथ ही आपको अमेज़न पर बैंक ऑफर का फायदा भी मिल रहा है जिसके चलते आप और भी कम कीमत में LG की स्मार्ट टीवी खरीद सकते है आइए जानते इसके बारे में पूरी जानकारी क्या है।

दरअसल ई-कॉमर्स ऑनलाइन साइट अमेज़न पर अगस्त महीने में काफी शानदार डील चल रही है जिसके चलते आप सभी प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट का फायदा उठा सकते है वही इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर भी शानदारडील चल रही है जहाँ पर आप 40-45% का डिस्काउंट आसानी से पा सकते है। हम बात कर रहे है देश की ब्रांड कंपनी LG जिसकी स्मार्ट टीवी को आप सिर्फ 15000 रुपये में खरीद सकते है।

LG Smart TV में मिलेंगे ये खास फीचर्स

अगर आप भी एलजी का टीवी अमेज़न से काफी कम डिस्काउंट में खरीदना चाहते है तो आपको उससे पहले इस स्मार्ट टीवी के फीचर्स को जानना जरुरी है जिससे आपको भी पता लग जाए की इसमें आपको बेहतर फीचर्स मिल रहे है। इस LG की स्मार्ट टीवी में आपको 32 इंच की डिस्प्ले मिलेगी जो एचडी रेडी डिस्प्ले के साथ आएगी। इस स्मार्ट टीवी में आपको दो एचडीएमआई पोर्ट मिल जाते है साथ में एक यूएसबी पोर्ट भी दिया जाता है। यह टीवी WebOS आधारित सॉफ्टवेयर पर काम करती है।

Read More : पुराने फोन को करें Bye! बंपर छूट में खरीद लाएं 5500mAh बैटरी वाला Realme फोन, देखें ऑफर्स!

LG Smart TV Discount 2 1 jpg

LG Smart TV पर मिल रहा खास ऑफर

यदि आप भी लोकप्रिय ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म अमेज़न से एक शानदार टीवी खरीदना चाहते है जिस पर आपको शानदार डिस्काउंट भी मिले तो आप मशहूरब्रांड LG कंपनी की स्मार्ट टीवी खरीद सकते है। इस समय अमेज़न पर इस टीवी को 13,999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। अगर आप किसी बैंक का क्रेडिट कार्ड लगाते है तो आपको 1500 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है जिसके चलते आप इस स्मार्ट टीवी को 13 हजार रुपये से कम कीमत में खरीद सकते है।

Read More : Hero की ये मॉडर्न तकनिकी से लेस स्पोर्ट्स बाइक ख़रीदे सिर्फ 14000 रुपये में, फीचर्स देख आप भी खरीदने को हो जाओगे उत्सुक

 

Read More : OnePlus Open Apex Edition 7 अगस्त को होगा लॉन्च, यूनिक डिज़ाइन और शानदार कैमरा सेटअप से होगा लैस