Samsung-Oppo को टक्कर देने आ गया सबसे हल्का और स्लिम फोल्डेबल स्मार्टफोन, फीचर्स हैं कमाल

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Vivo X Fold3 Pro Launched in India: वीवो कंपनी अपने धाकड़ स्मार्टफोन के लिए जाना जाता है। कंपनी के द्वारा 6 जून को देश में अपना पहला फोल़्डेबल स्मार्टफोन को पेश कर दिया है। Vivo के इस फोन में काफी सारे फीचर्स मिलते हैं।

Vivo X Fold3 Pro स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं नए फोल्डेबल स्मार्टफोन ने जीसस के साथ में पार्टनरशिप में कैमरा दिया है। आपको बताते हैं कि नए वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो की कीमत और फीचर्स के बारे में जानते हैं।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

Vivo X Fold3 Pro Price in India

Vivo X Fold3 Pro फोन को देश में सिंगल रैम व स्टोरेज वेरिएंट के 16 जीबी रैम और 512 जीबी रोम के साथ में 1,59,999 रुपये में पेश किया है। इस स्मार्टफोन की प्री बुकिंग देश में शुरु हो गई है। वहीं इसकी सेल 30 जून से शुरु होगी।

Vivo X Fold3 Pro Features और Specifications

Vivo X Fold3 Pro को लेकर कंपनी का दावा है कि ये देश का सबसे हल्का और स्लिम फोल्डेबल स्मार्टफोन है। इस फोन की मोटाई 11.2MM हैं। इस स्मार्टफोन का वजन 236 ग्राम है। वीवों ने दावा किया है कि इस स्मार्टफोन को आसानी से पॉकेट में रखा जा सकता है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

Vivo X Fold3 Pro में बैक पैनल पर आर्मर बैक कवर दिया गा है और ये स्टैंडर्ड ग्लास पैनल से 15 गुना ज्यादा मजबूत है। वीवो का ये स्मार्टफोन आईपीएक्स8 रेटिंग के साथ में आता है और वाटर रेजिस्टेंट हैं। इसके बैंक पैनल पर काफी बड़ा कैमरा मॉड्यूल मिलता है जो कि ट्रायंगुलर फ्लूटेड डिजाइन के साथ में आता है। इस फोन को सेलेस्टियल ब्लैक कलर में पेश किया गया है।

वहीं फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 50 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल और 64 मेगापिक्सल का ZEISS टेलिफोटो कैमरा दिया गया है। इसमें रात में काफी शानदार तस्वीरें ले सकते हैं। Handheld Astro मोड फोटोग्राफी को बेहतरीन बनाता है। टेलीफोटो कैमरे को 30 गुना तक जूम कर सकते हैं। इसमें होवर कैमरा मिलता है।

Vivo X Fold3 Pro को पावर देने के लिए 5700mAh की बैटरी दी गई है जो कि 100 वाट वायर्ड और 50 वाट वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है। कंपनी ने दावा किया है कि फओन में सबसे बड़ी बैटरी ऑफर करने वाला फोल्डेबल स्मार्टफोन है। इस हैंडसेट में 6.53 इंच का प्राइमरी और 8.03 इंच का इनर डिस्प्ले मिलता है। इसकी स्क्रीन 4500 निट्स पीक ब्राइटनेस और डोल्बी विशन के साथ में आती है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow