लो जी बन गई बात! 12,000 रुपये सस्ता मिल रहा iPhone 15, जल्दी करें

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: iPhone 15 Flipkart discount. दुनिया में सबसे प्रीमियम फोन आईफोन को खरीदने की चाहत कौन नहीं रखता है, हालांकि लोगों को यहां पर अच्छा खासा बजट खर्च करना होगा, लेकिन बजट कम है तो आपकी परेशान ना हो ऑनलाइन मार्केट में आईफोन पर समय समय पर डिस्काउंट ऑफर आते रहते हैं। जिससे आप को यहां पर iPhone 15 खास ऑफर में लगभग 20,000 रुपए तक की सेविंग हो सकती है।

दरअसल आप को बता दें कि फ्लिपकार्ट की मेगा जून बोनाजा सेल में स्मार्टफोन को 11,901 रुपये की छूट मिल रही है, जिससे फटाफटे ग्राह 19 जून से पहले डील का लाभ उठा सकते हैं। iPhone 15 को सस्ते दाम में खरीदने का शानदार मौका है। अगर आप iPhone 15 लेने की तैयारी कर रहे थे, तो बड़ा मौका है।

iPhone 15 पर मिल रहा इतना जबरदस्त ऑफर

ग्राहकों के लिए यहां पर iPhone 15 छूट मिल रही है, जिससे ऑफर में फ्लिपकार्ट में iPhone 15 के 128GB वेरिएंट को 11,901 रुपये की छूट हासिल कर सकते हैं।, जिससे कीमत घटकर 67,999 रुपये हो गई है। इसके अलावा खरीदने वाले ग्राहक फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड करते हैं तो कीमत और कम हो सकती है। इसके अलावा, चुनिंदा क्रेडिट कार्ड नॉन ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 1000 रुपये का अतिरिक्त बैंक ऑफर भी है।

एक्सचेंज ऑफर में आप को काफी कीमत कीमत देने पड़ सकती है, जिससे आपके पुराने फ़ोन की स्थिति पर निर्भर करती है उसकी स्थिति जितनी अच्छी होगी, छूट उतनी ही अधिक होगी।

इतने जबरदस्त है iPhone 15 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

फोन में 6.1 इंच का डिस्प्ले मिलता है। डिवाइस में 6.1-इंच सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले है इसमें डिस्प्ले नॉच के बजाय ऐप्पल के डायनेमिक आइलैंड की सुविधा होगी, तो वही फोन गुलाबी, पीला, हरा, नीला और काला में आता है। यह iOS 17 पर काम करता है और Apple के A16 बायोनिक चिप है, वही प्रोसेसर 2022 से iPhone 14 Pro मॉडल में इस्तेमाल किया गया है।

iPhone 15 के कैमरा सेटअप में f/1.6 अपर्चर वाला 48MP मुख्य कैमरा और f/2.4 अपर्चर वाला 12MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा शामिल है। सेल्फी के लिए इसमें 12MP का फ्रंट कैमरा है। फोन 3,349mAh बैटरी से लैस है जो  20W चार्जिंग सपोर्ट करता है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow