OnePlus के न्यू स्मार्टफोन का लुक हुआ लीक, मिलेगी 6100mAh बैटरी और 100W फास्ट चार्जिंग

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली oneplus ace 3 pro launch:वनप्लस के द्वारा बीते महीने OnePlus 11R 5G को देश की मार्केट में पेश किया गया था। वहीं कंपनी नए स्मार्टफोन- OnePlus Ace 3 Pro को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। वहीं आने वाला स्मार्टफोन बीते कुछ दिनों से लोगों के बीच चर्चा में है। यूजर्स को इसका बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच में इस स्मार्टफोन के कुछ फोटो वीवो पर लीक हो गए हैं। इससे यूजर्स के बीच में एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है।

वीवो पर शेचर किए गए फोटो से ये पता लगता है कि ये स्मार्टफोन ब्लू और वाइट कलर ऑप्शन में दिखेगी। बहराल इस बारे में कंपनी ने अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है। इस स्मार्टफोन में आपको 100 वाट की चार्जिंग के साथ में कई सारे तगड़े फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

इस स्मार्टफोन से अलग होगा कैमरा मॉड्यूल

वहीं फोटों में आप स्मार्टफोन के रियर और साइड लुक को भी देख सकते हैं। इसमें राउंड कैमरा मॉड्यूल भी दिया गया है। इस स्मार्टफोन का डिजाइन वनप्लस की नई डिवाइसेस से अलग रहता है। इसमें कंपनी बॉडी से अलग कैमरा मॉड्यूल ऑफर करने वाला है। वहीं कंपनी के मौजूदा डिवाइसेस में दिया गया कैमरा मॉड्यूल साइड पैनल में मर्ज है। वीबो पर शेयर की गई एक और फोटों शेयर की गई है। इसके मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन में 1.5एक्स रेजॉल्यूशन के साथ में कर्व्ड एड डिस्प्ले देने वाली है।

वनप्लस ऐस 3 प्रो में होगा अलर्ट स्लाइडर

शेयर की गई फोटों के मुताबिक स्मार्टफोन बेहतर आई प्रोटक्शन देगा। इसके अलावा कंपनी नए स्मार्टफोन में इंप्रूल्ड डिस्प्ले कॉलिटी, ब्राइटनेस, आई कंफर्ट और लाइफस्पैन देने वाली है। इन सभी के साथ में स्मार्टफोन को डिस्प्ले मेट एप्लस रेटिंग दी गई है। शेयर की गई फोटो में स्मार्टफोन के साइड पैनल को देखा जा सकता है। इससे ये पता लगता है कि स्मार्टफोन के लेफ्ट में कंपनी अलर्ट स्लाइडर और राइड साइड में वॉल्यूम और पावर बटन देने वाली है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

मिलेगी 6100mAh बैटरी और 100 वाट चार्जिंग

कंपनी के द्वारा ये स्मार्टफोन 16जीबी तक की LPDDR5x रैम और 1 टेराबाइट तक के UFS 4.0 स्टोरेज के साथ आएगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 देने वाली है। फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में आपको 50एमपी का मेन लेंस के साथ में 8एमपी और एक 2 एमपी का कैमरा देखने को मिलेगा।

वहीं सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में कंपनी 16एमपी का फ्रंट कैमरा पेश करने वाली है। बैटरी को लेकर ये कहा जा रहा है कि ये 6100mAh की होगी और 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। बताते चलें कि ये सारे फीचर्स लीक पर बेस्ड हैं। कंपनी बहुत ही जल्द ही इनके फीचर्स के ऑफिशियल टीजर को शेयर करना शुरु कर सकती है। ये स्मार्टफोन चीन में लॉन्च होने वाला है। चीन के बाहर ये दूसरे नाम से एंट्री कर सकता है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow