लो जी Reliance लाया जबरदस्त खासियत के साथ इंवर्टर पर भी चलने वाला कूलर, कीमत है सिर्फ इतनी सी!

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: इस गर्मी के मौसम में छोटी-छोटी कंपनियां ही नहीं बल्कि बड़ी से बड़ी कंपनी इस सेगमेंट में कुलिग डिवाइस बना रही है, जिसे देश के अलग-अलग सेक्टर में बिजनेस करने वाली Reliance Industries कंपनी ने तो कमाल ही कर दिया है, जिससे Reliance Industries के मालिक Mukesh Ambani की बेटी ने एक नए बिजनेस की ओर कदम रखा है। Isha Ambani ने विंडो कूलर को लॉन्च कर मार्केट में तहलका मचा दिया है।

दरअसल Wyzr नाम से कूलर बना रही कंपनी के बारे में  खास बात है कि इसमें नई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही आपके लिए इसे खरीदना भी काफी आसान है। ये इंवर्टर सपोर्टेड है जो कम बिजली खपत में आप का पूरा दिन निकाल सकते हैं। आप को बता दें कि देश में
मुकेश अंबानी की तरफ से नए बिजनेस लगातार शुरू किए जा रहे हैं। यहां परsha Ambani के ब्रांड Wyzr के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

Wyzr Window Cooler कीमत 12,490 रुपए

Wyzr कंपनी कई प्रकार से कूलर बनाती है, कंपनी के पास में Wyzr Window Cooler जो 4 Way स्विंग कंट्रोल के साथ आता है। इसमें दी गई ही Honey Comb की वजह से आपको कूलिंग भी काफी अच्छी मिलने वाली है। इसमें वॉटर लेवल इंडिकेटर भी अलग से दिया जाता है जो वॉटर लेवल दिखाता रहता है।

Inverter Compatable होने की वजह से आपको परेशानी भी नहीं होने वाली है। क्योंकि गर्मियों में अक्सर बिजली की कटौती होती रहती है। तो वही आप को बता दें कि ये कूलर खरीदना चाहते हैं तो आप ऑफिशियल साइट से ऑर्डर कर सकते हैं। इसके लिए आप 12,490 रुपए खर्च करने होंगे।

Wyzr Desert Cooler कीमत 16,990 रुपए

कंपनी के पास में जबरदस्त खासियत वाला Wyzr Desert Cooler है, जिसके लिए आप को 16,990 रुपए खर्च करने होगें। तो वही डैजर्ट कूलर होने की वजह से इसकी कूलिंग भी ज्यादा होने वाली है। साथ ही ठंडी हवा भी ज्यादा मिलेगी। इसमें वॉटर लेवल इंडिकेटर भी दिया जाता है। Castor Wheel की वजह से आप इसे एक जगह से दूसरी जगह भी आसानी से इस शिफ्ट कर सकते हैं।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow