आया Motorola का जबरदस्त कैमरा क्वॉलिटी वाला 5G स्मार्टफोन, फीचर्स तो हैं बेहद कमाल

नई दिल्ली: एक समय था जब स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) को काफी पहचाना जाता था। इसका स्मार्टफोन इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम था, लेकिन धीरे-धीरे मोटोरोला (Motorola) मार्केट से गायब सी हो गई। लेकिन मोटोरोला ने अपने स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च करके फिर से मौजूदगी बना ली है।

इसे भी पढ़ें- 16GB रैम के साथ OnePlus 11R स्मार्टफोन ने बनाया सबको दीवाना, देखें फीचर्स और कीमत

इसी के साथ मोटोरोला ने एक जबरजस्त स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन का नाम Motorola Frontier है। इसमें 200 मेगा पिक्सल कैमरा देखने को मिलेगा। इसी के साथ इसमें कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को बहुत कम कीमत के साथ उतारा है।

Motorola Frontier 5G Smartphone

जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन ऐसे-ऐसे जबरजस्त फीचर्स दिए गए हैं, जो महंगे से महंगे प्रीमियम स्मार्टफोन में नहीं देखने को मिलेंगे। इसमें 125W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ बड़ी बैटरी देखने को मिलेगा। कैमरा क्वालिटी तो बेहद ही जबरदस्त है। आइए इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।

Motorola Frontier 5G Smartphone Specification and Features

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में Snapdragon 8 Zen 1+ SoC प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन 12GB रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसमें 144Hz का रिफ्रेश रेट और फुल एचडी+ रेसोल्यूशन 6.7-इंच का ओएलईडी डिस्प्ले दिया गया है।

Motorola Frontier 5G Smartphone Camera

Motorola Frontier में एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप दिया गया है। यह पहला स्मार्टफोन है। इसमें 200MP का मेन सेंसर, 50MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 12MP का टेलीफोटो कैमरा शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 60MP फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Motorola Frontier 5G Smartphone Battery

पॉवर के लिए कंपनी ने इसमें 125W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 50W का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4Motorola Frontier,500mAh की बैटरी दी है।

इसे भी पढ़ें- 13 महीने अब रिचार्ज से छुट्टी, पाएं 730GB डेटा, फ्री कॉलिंग सहित सबकुछ फ्री, कीमत 200 रुपये से कम

Motorola Frontier 5G स्मार्टफोन को जून में लॉन्च कर दिया गया है। आप अभी वेबसाइट पर जाकर इसे अच्छे ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। इसकी कीमत विदेशी बाजार में करीब $499 है, वहीं भारतीय बाजार की बात करें तो इसकी कीमत करीब 40999 रुपये है।